scriptकस्टमर्स को Maruti का तोहफा, 1 महीने तक फ्री में होगी कार सर्विस, ऑफर सीमत समय तक | Maruti Suzuki is offering free car service till 20th july | Patrika News

कस्टमर्स को Maruti का तोहफा, 1 महीने तक फ्री में होगी कार सर्विस, ऑफर सीमत समय तक

locationनई दिल्लीPublished: Jun 21, 2019 01:22:23 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

Maruti suzuki अपने ग्राहकों के लिए फ्री कार सर्विस का ऑफर लेकर आई है। यानि 20 जुलाई तक देश भर में कहीं भी मारुति की कारों की फ्री में सर्विसिंग कराई जा सकती है।

maruti

कस्टमर्स को Maruti का तोहफा, 1 महीने तक फ्री में होगी कार सर्विस, ऑफर सीमत समय तक

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति ( Maruti Suzuki ) अपनी बेहतरीन कस्टमर सर्विस के लिए जानी जाती है। एक बार फिर मारुति ने अपने कस्टमर्स को शानदार ऑफर दिया है। दरअसल मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) ने अपने ग्राहकों के लिए मानसून ( monsoon ) कार सर्विस कैंप ( car service ) शुरू किया है । 20 जून से शुरू हुए इस मानसून सर्विस कैंप के तहत मारुति की गाड़ियों का फ्री कॉम्प्लीमेंट्री व्हीकल हेल्थ ( Free car service ) चेकअप किया जाएगा ।

BS-6 इंजन से लैस हुई Maruti Dzire, पहले से ज्यादा मिलेंगे सेफ्टी फीचर्स

कंपनी ने पिछले साल भी इस तरह का सर्विस ऑफर दिया था । कंपनी की तरफ से इस तरह का सर्विस कैंप लगाए जाने की वजह मानसून सीजन में वाहन की कंडीशन को ठीक करना है, जिससे ग्राहक को मानसून सीजन में वाहन को लेकर किसी तरह की कोई दिक्कत का सामना न करना पड़े । आपको मालूम हो कि ये सर्विस देश भर में मारुति सर्विस सेंटरों पर 20 जुलाई तक मिलेगी ।

ट्रक ड्राइवरों को रोड पर चलने का तरीका सिखाएगी सरकार, खोलेगी 2 लाख स्किल सेंटर्स

free car service
यानि अगर आपके पास भी मारुति की कार है तो आप आज ही मारुति के सर्विस सेंटर पर जाकर अपनी कार की सर्विसिंग करा सकते हैं वो भी एकदम मुफ्त।

ट्रेंडिंग वीडियो