scriptOLA की मदद से बिना खरीदे चला सकेंगे BMW, AUDI और मर्सडीज, जानें क्या है पूरा प्लान | Now drive Mercedes to BMW and Audi any time on Ola self drive option | Patrika News

OLA की मदद से बिना खरीदे चला सकेंगे BMW, AUDI और मर्सडीज, जानें क्या है पूरा प्लान

locationनई दिल्लीPublished: Apr 24, 2019 02:33:32 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

ओला की शानदार पहल
सेल्फ ड्राइव ऑप्शन में मिलेंगी audi और bmw

ola

OLA की मदद से बिना खरीदे चला सकेंगे BMW, AUDI और मर्सडीज, जानें क्या है पूरा प्लान

नई दिल्ली: कार चलाने हर इंसान का सपना होता है कि एक दिन वो भी BMW, Audi और मर्सडीज जैसी शानदार लग्जरी कार चलाए। लेकिन इन कारों को खरीदना हर इंसान के बस की बात नहीं होती । लेकिन अब अगर आप चाहें तो कभी भी इन कारों को चला सकते हैं और आपको इन्हें खरीदने की भी जरूरत नहीं होगी। दरअसल टैक्सी सर्विस Ola लक्जरी कार बनाने वाली कंपनियों ऑडी, मर्सिडीज और बीएमडब्ल्यू से बातचीत कर रही है। जिससे कि यूजर्स को ओला के तहत सेल्फ ड्राइव ऑप्शन में इन लग्जरी कारों को चलाने का मौका मि सकता है।

120 किमी का माइलेज देगी Xiaomi की ये बाइक, कीमत मात्र 31000 रुपए

ओला इस योजना के तहत 3500 करोड़ रूपए इंवेस्ट करने की सोच रही है। अगर इन कंपनियों के बीच सबकुछ ठीक रहा। ओला यह सर्विस कब शुरू करेगी, इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है। आपको मालूम हो कि सेल्फ ड्राइव ऑप्शन के तहत यूजर कार को बुक कर खुद ड्राइव करते हैं इसमें ड्राइवर फैसिलिटी नहीं मिलती । यह शौकिया ड्राइविंग करने वालों और आउटस्टेशन रोड ट्रिप पसंद करने वालों के लिए काफी मददगार हो सकती है। फिलहाल इंडिया में Zoomcar और drivezy इस तरह की सर्विसेज दे रहे हैं।

Birthday Spl: Audi और BMW से चलने वाले सचिन तेंदुलकर को पसंद है ये सस्ती कार, खरीदने पर हुआ था गर्व

जूमकार पहले ही अपने ग्राहकों को लग्जरी कारों मर्सिडीज बेंज ए-क्लास हैचबैक और बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज सेडान को ड्राइव करने की सेवा दे रहा है। वहीं ओला ने अपनी इस सर्विस के लिए बैंग्लौर में टेस्टिंग शुरू कर दी है, वहां सफल होने पर इसे पूरे देश में लागू किया जाएगा।

यहां जानने लायक बात ये है कि भारत में सेल्फ ड्राइव सर्विस तेजी से पापुलर हो रही है इसके अलावा मंथली रेंट पर कार लेने का ट्रेंड भी बढ़ रहा है। ZoomCar और Drivezy कार सबस्क्रिप्शन ऑफर देते हैं जिससे कस्टमर ईएमआई की तरह मंथली रेंटल पर कार किराये पर ले सकते हैं। इस प्लान में कभी भी कार को सरेंडर करके दूसरी कार ले सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो