scriptCar Discount June: जून में इन कारों पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, महज 4.50 लाख रुपये है शुरुआती कीमत | Renault Kwid, Triber, Kiger cheapest Spacious car with Discount June | Patrika News

Car Discount June: जून में इन कारों पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, महज 4.50 लाख रुपये है शुरुआती कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Jun 06, 2022 12:07:05 pm

Submitted by:

Bhavana Chaudhary

Renault Kwid कंपनी की सबसे सस्ती कार है, और इसके 0.8 लीटर वेरिएंट पर 10,000 रुपये और 1.0 लीटर वेरिएंट पर 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस (Exchange Bonus) भी मुहैया कराया जा रहा है।

renault_car_discount-amp.jpg

Renault Car Discount

Renault Car Discount in June : फ्रांस की कार मेकर कंपनी रेनो अपनी मिनी कारों के लिए काफी लोकप्रिय है, कंपनी इन दिनों Kiger और Triber की सफलता का आनंद ले रही है, और ज्यादा से ज्यादा खरीदारों को आकर्षित करने के लिए कुछ कारों पर भारी डिस्काउंट की भी पेशकश कर रही है। भारतीय बाजार में Renault का सबसे किफायती मॉडल Kwid है, जिस पर 5,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा 37,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस भी उपलब्ध है।

 

 


ध्यान देंं, कि इस कार के 0.8 लीटर वेरिएंट पर 10,000 रुपये और 1.0 लीटर वेरिएंट पर 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मुहैया कराया जा रहा है। इसके साथ ही कार निर्माता MPV ट्राइबर पर भी इस महीने कई तरह के डिस्काउंट दे रही है। जिनमें 10,000 रुपये की नकद छूट के साथ 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 44,000 रुपये तक का लॉयल्टी बोनस दिया जा रहा है।


 

renault_kwid_new-amp.jpg

 

 




ये भी पढ़ें : Skoda लेकर आ रही है इलेक्ट्रिक कार, 460km की रेंज के साथ Audi Q4 e-Tron और Volkswagen ID4 के प्लेटफॉर्म पर होगी तैयार









रेनॉल्ट किगर वर्तमान में भारतीय बाजार में फ्रांसीसी कार निर्माता की लाइनअप की एकमात्र एसयूवी है, जिस पर कोई कैश डिस्काउंट या एक्सचेंज बोनस उपलब्ध नहीं है। हालांकि, इस कॉम्पैक्ट क्रॉसओवर पर 5,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस दिया जा रहा है। बता दें, कि भारत में बिक्री पर रेनो की सभी कारें 10,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट के साथ उपलब्ध हैं।







ये भी पढ़ें : अगर ना हो कार स्टार्ट तो करें ये उपाय, मिनटो में हो जाएगा काम

 

triber-amp.jpg

 



हालांकि,यह छूट केवल चुनिंदा कॉर्पोरेट कर्मचारियों के लिए उपलब्ध है। इसके साथ ही किसानों, सरपंच और ग्राम पंचायत सदस्यों के लिए 5,000 रुपये की छूट अलग से दी जा रही है। हालांकि, कॉर्पोरेट छूट और ग्रामीण बोनस का एक साथ लाभ नहीं उठाया जा सकता है। बताते चलें, कि Renault Duster को इस साल की शुरुआत में भारत में बंद कर दिया गया था, और डीलरशिप इस एसयूवी के बचे हुए मॉडल पर भार छूट दे रही है, चूंकि यह बंद कर दिया गया है, तो इसका डिस्काउंट वेबसाइट पर लिस्ट नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो