scriptआज से शुरू होगी Santro की प्रीबुकिंग, जानें कब मिलेगी डिलीवरी | Santro pre booking will be starting from tomorrow | Patrika News

आज से शुरू होगी Santro की प्रीबुकिंग, जानें कब मिलेगी डिलीवरी

locationनई दिल्लीPublished: Oct 10, 2018 10:23:02 am

Submitted by:

Pragati Bajpai

23 अक्टूबर को लॉन्च होने वाली इस कार की आज से डीलर्स बुकिंग ले सकते हैं।लॉन्च से पहले नई सैंट्रो की बुकिंग कराते हैं तो इसकी डिलीवरी दिवाली तक मिल जाएगी।

car

10 अक्टूबर से शुरू होगी Santro की प्रीबुकिंग, जानें कब मिलेगी डिलीवरी

नई दिल्ली : अक्टूबर के महीने में कई बड़ी कार कंपनियां अपने बेस्ट प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने वाली हैं, लेकिन इन सबमें सबसे ज्यादा चर्चा Hyundai की Santro की है। अगर आप भी इस कार का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है क्योंकि hyundai 10 अक्टूबर यानि आज से अपनी इस कार की प्रीबुकिंग स्टार्ट कर रही है। 23 अक्टूबर को लॉन्च होने वाली इस कार की आज से डीलर्स बुकिंग ले सकते हैं। इतना ही नहीं डीलरशिप द्वारा कहा गया है कि अगर लॉन्च से पहले नई सैंट्रो की बुकिंग कराते हैं तो इसकी डिलीवरी दिवाली तक मिल जाएगी।

इस त्यौहारी सीजन नई सैंट्रो उन कारों में से एक है जिसका सबसे ज्यादा बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है और यह भारत में ब्रांड की 20 वीं वर्षगांठ के साथ मेल भी खाता है।

santro

आपको बता दें कि अब तक सैंट्रो की लगभग सारी डीटेल्स सामने आ चुकी है। बीते दिनों हुंडई सैंट्रो की लीक हुई तस्वीरों में नए ऑरेंज शेड के साथ बॉल्ड लुक फेस के साथ नजर आई है। कार के फ्रंट में बड़ी ब्लैक फ्रेम और क्रोम आउटलाइन की गई ग्रिल और टूथ-शेप्ड फॉगलैंप्स दिए गए हैं। इसके साथ ही कार में शार्पली कट हैडलैंप्स दिए गए हैं, जो फेंडर की तरह वापस आ रहे हैं। वहीं, हुंडई का कास्कैडिंग ग्रिल फ्रंट बंपर पर प्रमुख अचल संपत्ति लेती है। इसमें प्रोजेक्टर यूनिट्स नजर नहीं आ रहे हैं, जो कि इस सेगमेंट में काफी हद तक दिए जाते हैं। सैंट्रो में बॉडी-कलर्ड ORVMs के साथ इंटीग्रेटेड टर्न इंडीकेटर्स दिए जाएंगे।

पॉवर और स्पेसीफिकेशन-पावर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो सैंट्रो में हुंडई वाला 1.1 लीटर Epsilon पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है, जो 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड AMT ट्रांसमिशन से लैस होगा। यह इंजन 20.1kmpl की माइलेज देता है।

भारतीय बाजार में सैंट्रो का मुकाबला मारुति सुजुकी सिलेरियो, टाटा टियागो और अपकमिंग डैटसन गो फेसलिफ्ट से होगा.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो