scriptलॉन्चिंग से पहले ही लीक हो गई टाटा की इस सस्ती कार की details, जानें कब होगी लॉन्च | tata tiago xz details leakedahead of launching | Patrika News

लॉन्चिंग से पहले ही लीक हो गई टाटा की इस सस्ती कार की details, जानें कब होगी लॉन्च

locationनई दिल्लीPublished: Dec 01, 2018 09:59:56 am

Submitted by:

Pragati Bajpai

इसमें हाल ही में Tigor XZ+ में दिया गया 7-इंच वाला टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी मिलने की उम्मीद है, जो ऐंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कार प्ले सपॉर्ट के साथ

tata tiago

लॉन्चिंग से पहले ही लीक हो गई टाटा की इस सस्ती कार की डीटेल्स, जानें कब होगी लॉन्च

नई दिल्ली: हाल के दिनों में टाटा ने अपने पोर्टफोलियो में कई शानदार कारों को जोड़ा है और टाटा की इन हाइपरफार्मेंस कारों को लोग भी काफी पसंद कर रहे हैं। अब टाटा अपनी सक्सेसफुल हैचबैक कार टाटा टियागो का एक नया मॉडल Tata Tiago XZ+ लाने वाली है। आपको मालूम हो कि दिसंबर के 12 तारीख को इस कार की लॉन्चिंग है। लेकिन लॉन्चिंग से पहले ही इस कार की सारी डीटेल्स लीक हो गई है।
गाड़ी के ओरिजनल पेपर न होने पर भी नहीं कटेगा चालान, सरकार ने किया बड़ा बदलाव

टियागो में मैकेनिकली कोई बदलाव होने की संभावना नहीं है। इसमें भी 85hp की पावर वाला 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन और 70hp की पावर वाला 1.5-लीटर डीजल इंजन मिलेगा। दोनों इंजन 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ आते हैं।
सिर्फ ड्राइवर ही नहीं आसपास चलने वालों को भी सुरक्षित रखेगी Maruti की ये कार, टेस्ट में हुआ साबित

लीक हुई तस्वीर के मुताबिक,टाटा टियागो का ये वेरिएंट नेक्सान के कलर में मिलेगा। वहीं नए मॉडल में व्हील्स, टिगोर सिडान के पेट्रोल वेरियंट में यूज होने वाले 15-इंच अलॉय व्हील्स मिलेंगी। इसकी ग्रिल और प्रोजेक्टर हेडलाइट्स भी टिगोर जैसी होंगी। इसमें हाल ही में Tigor XZ+ में दिया गया 7-इंच वाला टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम भी मिलने की उम्मीद है, जो ऐंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कार प्ले सपॉर्ट के साथ आएगा। नई टियागो में क्लाइमेट कंट्रोल और पावर-फोल्डिंग विंग मिरर्स फीचर भी देखने को मिलेंगे।
कार को नचाने के लिए दिल्ली के इस आदमी ने खर्च की जिंदगीभर की कमाई, बना इंटरनेट संसेशन

कीमत- कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 5.7 लाख रुपये के आसपास रखी जा सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो