scriptजबरदस्त माइलेज देती हैं ये कारें, कीमत 2.67 लाख से होती है शुरू | these are the best milage cars | Patrika News
ऑटोमोबाइल

जबरदस्त माइलेज देती हैं ये कारें, कीमत 2.67 लाख से होती है शुरू

Extra Milage देती हैं ये कारें
इन कारों की कीमत भी है बेहद कम
इन कारों का रख-रखाव भी है आसान

Jul 31, 2019 / 11:34 am

Vineet Singh

best milage cars
दुनिया की जानी-मानी कार निर्माता कंपनियां इस समय अधिक माइलेज देने वाली कारों के निर्माण पर ज्यादा जोर दे रही हैं। बढ़ते प्रदूषण और तेल की बढ़ती कीमतों को देखते हुए ग्राहकों को अधिक माइलेज देने वाली कारें सबसे ज्यादा पसंद आती हैं। आज हम आपको सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली 4 कारों के बारे में बता रहे हैं। अगर आप भी अधिक माइलेज देने वाली कारें खरीदना चाहते हैं तो इन्हीं में से किसी को चुन सकते हैं।
मारुति सुजुकी ऑल्टो 800

इंजन और पावर की बात की जाए तो Maruti Alto 800 में 796 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 47 बीएचपी की पावर और 69 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करेगा। माइलेज की बात की जाए तो ये कार प्रति लीटर में 24.7 किमी का माइलेज दे सकती है। कीमत की बात की जाए तो इस एसयूवी की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 2.67 लाख रुपये है।
रेनॉ क्विड

इंजन और पावर की बात की जाए तो renault kwid में 799 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 54 बीएचपी की पावर और 72 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करेगा। माइलेज की बात की जाए तो ये कार प्रति लीटर में 25 किमी का माइलेज दे सकती है। कीमत की बात की जाए तो इस एसयूवी की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 2.75 लाख रुपये है।
मारुति सुजुकी ऑल्टो के 10

इंजन और पावर की बात की जाए तो Maruti Alto K10 में 1 लीटर का इंजन दिया दिया गया है जो कि 67 बीएचपी की पावर और 90 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करेगा। माइलेज की बात की जाए तो ये कार प्रति लीटर में 24.07 किमी का माइलेज दे सकती है। कीमत की बात की जाए तो इस एसयूवी की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 3.45 लाख रुपये है।
टाटा टियागो

इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 1.2 लीटर का इंजन दिया गया है जो कि 85 बीएचपी की पावर और 114 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करेगा। माइलेज की बात की जाए तो ये कार प्रति लीटर में 24 किमी का माइलेज दे सकती है। कीमत की बात की जाए तो इस एसयूवी की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 3.45 लाख रुपये है।

Home / Automobile / जबरदस्त माइलेज देती हैं ये कारें, कीमत 2.67 लाख से होती है शुरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो