बड़ी फैमिलीज के लिए बेस्ट है Toyota की ये कार, 24 का माइलेज और कीमत मात्र 6. 17 लाख

  • 5 लोग आराम से बैठ सकते हैं इस कार में
  • माइलेज भी है शानदार

Pragati Vajpai

April, 2503:12 PM

नई दिल्ली: हमारे देश में आज भी वाइंट फैमिली कल्चर है। यानि एक ही घर में मां-बाप अपने बच्चों के साथ रहते हैं जिसका मतलब होता है कि हर घर में एक साथ कम से कम 2 फैमिलीज रहती है । ऐसे में एक कार से काम चलना थोड़ा मुश्किल होता है लेकिन मिडिल क्लास फैमिली के लिए 2 कारें अफोर्ड करना भी मुश्किल होता है इसीलिए लोग चाहते हैं कि ऐसी कार खरीदें जिसमें कि उनकी सारी फैमिली एक साथ आ जाए।

बड़े काम का होता है कार का क्लच, ड्राइवर की इन आदतों की वजह से हो जाता है खराब

अगर आप भी ऐसा सोचते हैं तो हम आपको एक ऐसी कार के बारे में बताएंगे जिसमें 5 लोग आराम से बैठ सकते हैं और तो और इस कार को अब तक 4 लाख लोग खरीद चुकें हैं यानि बिक्री के मामले में भी ये कार रिकॉर्ड बना चुकी है। लोगों के इस भरोसे की वजह है इस कार की खूबियां, तो अगर आप भी कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं। तो इस कार की इन खूबियों को एक बार जरूर जान लें।

बजाज ऑटो ने दिखाई KTM Duke 790 की झलक, लुक्स देखकर सबकुछ भूल जाएंगे आप

etios

इंजन- Etios के पेट्रोल वेरिएंट में 1496 CC का इंजन लगा हुआ है। जो 89 bhp की पॉवर और 132 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। माइलेज की बात करें तो ये कार 17 का माइलेज देती है।

इंसान नहीं रोबोट चलाएंगे टैक्सी, 2020 में रोबोट टैक्सी लाने का एलन मस्क का दावा

सेफ्टी के मामले में इटियोस सीरीज ने एक नया स्टैंडर्ड सेट किया है। इटियोस सीरीज अपने सेगमेंट में पहली ऐसी कारें थी जिनमें डुअल एसआरएस एयरबैग्स और एबीएस स्टैंडर्ड के तौर पर मिलता था। इसके अलावा इसके सभी मॉडल में प्री टेंशनर और फोर्स लिमिटर के साथ फ्रंट सीट बेल्ट, ISOFIX चाइल्ड सीट लॉक मिलता है। भारत में बनी इटियोस को ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में 4 स्टार मिले थे। जो इसके सेफ होने पर मुहर लगाते हैं।

Pragati Bajpai
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned