मंदी के बावजूद धड़ल्ले से बिक रही Kia Seltos, ग्राहक दे रहे हैं जबरदस्त रिस्पॉन्स

  • मार्केट में बढ़ रही है Kia Seltos की डिमांड
  • इस कार की कीमत भी है काफी कम
  • एयर प्यूरीफायर से लेकर बोस के स्पीकर से लैस है ये कार

नई दिल्ली: मार्केट में वैसे तो कई पॉपुलर कॉम्पैक्ट एसयूवी मौजूद हैं जिन्हें ग्राहक काफी पसंद करते हैं लेकिन इन सब में से भी Kia Seltos ऐसी कॉम्पैक्ट SUV है जिसने लॉन्चिंग ( 22 अगस्त ) से लेकर अब तक बिक्री के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। आपको बता दें कि Kia ने अक्टूबर महीने में Seltos के 12,854 यूनिट्स की बिक्री की है जो एक बड़ा आंकड़ा है जिसे इस कार ने आसानी से हासिल कर लिया, वहीं अन्य कार कंपनियां इससे काफी पीछे हैं। कीमत की बात करें तो इस कार को 9.69 लाख की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। तो चलिए इस खबर में जानते हैं कि आखिर Kia Seltos को इतना पसंद क्यों किया जा रहा है।

अब Royal Enfield खुद मॉडिफाई करेगा आपकी बाइक, बाहर नहीं खर्च करने पड़ेंगे पैसे

फ्रंट कूलिंग सीट्स

इस कार में फ्रंट कूलिंग सीट दी गई हैं। इन सीट्स की खासियत ये है कि ये अपने आप ही ठंडी हो जाती हैं और आपको एयर कंडीशनर चलाने की भी जरूरत नहीं पड़ती है। ये सीट्स कम्फर्ट और टेक्नोलॉजी के हिसाब से काफी बेहतरीन हैं।

नोएडा में Polaris India के 92वें एडवेंचर ज़ोन का उद्घाटन, ग्लाइडिंग से लेकर ATV तक मिलेगा एक्सपीरियंस

यूवीओ कनेक्टेड एयर प्यूरीफायर

Kia Seltos में यूवीओ एयर प्यूरीफायर दिया गया है। यूवीओ एक कनेक्टेड टेक्नोलॉजी है। ये फ़िल्टर इस कार के एयर कंडीशनर में लगा हुआ है। इस एयर प्यूरीफायर की वजह से कार के अंदर की हवा 99 फीसदी तक साफ़ हो जाती है और अंदर बैठने वाला हर शख्स कार के बाहर के पॉल्यूशन से बचा रहता है।

लग्जरी कारों के मामले में अपने भाई मुकेश अंबानी से कम नहीं अनिल अंबानी

बोस स्पीकर

इस कार में बोस के 8 सराउंड साउंड स्पीकर दिए गए हैं जो इसे म्यूजिक लवर्स के लिए बेहद ही ख़ास बनाते हैं। ये स्पीकर कार में लगने वाले नॉर्मल स्पीकर से काफी अलग हैं तो ऐसे में आपको अपनी कार में बेहतरीन साउंड क्वालिटी मिलेगी।

 

Show More
Vineet Singh
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned