scriptआज लॉन्च होगी Renault Triber, कीमत पर होगी सबकी निगाहें | Renault Triber is all set to launch today know the special features | Patrika News
कार रिव्‍यूज

आज लॉन्च होगी Renault Triber, कीमत पर होगी सबकी निगाहें

Renault Triber का इंतजार कर रहे लोगों के लिए खुश खबरी है। आज ये कार लॉन्च हो रही है और इसीलिए हम आपको इस कार की वो बातें बता रहे हैं जो इसको दूसरी कारों से अलग बनाती है।

Aug 27, 2019 / 04:45 pm

Pragati Bajpai

renault_triber_new.jpg

नई दिल्ली: Renault ने जब से अपनी 7 सीटर कार triber की घोषणा की थी तभी से ऑटोमोबाइल सेक्टर में इस कार को लेकर अच्छी खासी हलचल महसूस की जा रही है। अब फाइनली ये कार आज लॉन्च हो रही है । तो चलिए लॉन्चिंग से पहले आपको बताते हैं इस कार की वो कुछ बातें जो इसे खास बनाती हैं।

Hero Dash ने मार्केट में रखा कदम, 60 का माइलेज और 3 साल की वारंटी

कीमत- कीमत के बारे में दावा किया जा रहा है कि ये कार Swift और Grand i10 से भी सस्ती होगी । कयास तो ये भी है कि इस कार की कीमत 5 लाख के अंदर होगी । 5 लाख की कीमत में 7 सीटर कार अपने आप में एक उपलब्धि है और यही वजह है कि लोग इस कार का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि कंपनी ने इस कार तका बुकिंग अमाउंट महज 11000 रुपए रखा है।

हाथों में लेकर घूम सकेंगे hyundai का ये स्कूटर, इन कारों से होगा कनेक्ट

सिटिंग अरेंजमेंट- आपको बता दें कि ट्राइबर में सीट की 3 रो होंगी और कंपनी का दावा है कि इन सीटों को 100 से ज्यादा तरीके से अडजेस्ट किया जा सकता है। अब इस बात में कितनी सच्चाई है इसका पता लॉन्चिंग के बाद ही चलेगा।

triber_7_seater.jpg

फीचर्स- ये कार शानदार स्मार्ट फीचर्स से लैस होगी। कीलेस स्टार्ट इसे खास बनाता हैं। इसके अलावा हैंड्स-फ्री कार्ड की मदद से दरवाजों को खोला और बंद किया जा सकता है। कार्ड में सेंसर लगे हुए हैं, यानि कार्ड को बाहर निकाले बिना अथवा बटन दबाए बगैर ही दरवाजे को खोलना एवं बंद करना संभव है। सेफ्टी के लिए कार में चार एयरबैग मिलेंगे।

ट्रैफिक जाम की वजह से depression का शिकार हो रहे लोग, सर्वे में हुआ खुलासा

इंजन- ये कार सिर्फ पेट्रोल वेरिएंट में लॉन्च की जाएगी । इसमें 1 लीटर का तीन सिलेंडर इंजन मिलेगा, जो कि 72PS की पावर और 96 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करेगा। ये कार ऑटोमैटिक और मैनुअल दोनो ऑप्शन्स के साथ मिलेगी। इसके मैनुअल ट्रांसमिशन से 20 किमी प्रति लीटर और ऑटोमेटिक से 20.5 किमी प्रति लीटर का माइलेज मिलेगा।

Home / Automobile / Car Reviews / आज लॉन्च होगी Renault Triber, कीमत पर होगी सबकी निगाहें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो