scriptfather died in night son became councilor in morning maharajpur | रात में हुई पिता की मौत, सुबह बेटा बना पार्षद, जीतकर बोला- पिता पहले ही दे चुके थे जीत की बधाई | Patrika News

रात में हुई पिता की मौत, सुबह बेटा बना पार्षद, जीतकर बोला- पिता पहले ही दे चुके थे जीत की बधाई

महाराजपुर नगर पालिका के अंतर्गत आने वाले वार्ड क्रमांक 13 के निर्दलीय पार्षद प्रत्याशी के घर पर जीतने के बाद भी मातम पसरा हुआ है।

छतरपुर

Published: July 21, 2022 05:29:01 pm

छतरपुर. मध्य प्रदेश में बुधवार को निगरीय निकाय चुनाव के दूसरे चरण की मतगणना हुई है। जीतने वाले प्रत्याशियों के खेमें में जश्न का माहौल है तो हारने वालों के खेमें में सन्नाटा। लेकिन, सूबे के छतरपुर जिले की महाराजपुर नगर पालिका के अंतर्गत आने वाले वार्ड क्रमांक 13 के निर्दलीय पार्षद प्रत्याशी के घर पर जीतने के बाद भी मातम पसरा हुआ है। वजह है, जिस सुबह उनकी जीत का ऐलान हुआ है, उसकी पिछली रात को ही उनके पिता का निदन हो गया।

News
रात में हुई पिता की मौत, सुबह बेटा बना पार्षद, जीतकर बोला- पिता पहले ही दे चुके थे जीत की बधाई

वार्ड-13 से निर्दलीय चुनाव लड़े राकेश पटेल के पिता की चुनाव परिणाम सामने आने से पहले ही देर रात को मौत हो गई। राकेश पटेल के अनुसार, उनके पिता को खोने का दुख उन्हें इतना था कि, वो ये ही भूल गए थे कि, वो चुनाव में खड़े थे और सुबह मतगणना का दिन है। उन्हें मतगणना के बारे में उस समय अहसास हुआ, जब बुधवार की दोपहर करीब 12 बजे उनके एक परिचित ने उन्हें फोन पर जीत की बधाई दी। पिता का अंतिम संस्कार करने के बाद वो जीत का प्रमाण पत्र लेने पहुंचे।

News

37 वर्षीय निर्दलीय विजेता प्रत्याशी राकेश पटेल का कहना है कि, चुनावी भागदौड़ में लगे होने के कारण वो काफी चिंतित थे। लेकिन, जब वो वोट डालकर घर लौटे तो गंभीर रूप से बीमार उनके पिता ने अपने पास बुलाकर उनसे कहा था कि, 'चिंता न करो, तुम ही जीतोगे।' इस जीत का आशीर्वाद उन्होंने मुझे उसी दिन दे दिया था। हालांकि, अब मैं उनके कहे अनुसार जीत तो गया हूं, लेकिन उनके बिना इस जीत में भी खुशी मेहसूस नहीं हो रही।


सुबह होना थे परिणाम घोषित, रात में शांत हो गए पिता

राकेश पटेल ने बताया कि, बुधवार काे रिजल्ट के चलते मैं और मेरे साथी उसकी तैयारी में जुटे हुए थे। लेकिन, इसी बीच देर रात को उनके पिताजी देवीदीन पटेल की मौत हो गई। इसके बाद बुधवार की सुबह उनका अंतिम संस्कार किया गया। मेरा ध्यान रिजल्ट से हट चुका था। करीब 12 बजे मुझे परिचित का कॉल आया। उसने बताया कि, तुम चुनाव जीत गए हाे, प्रमाण-पत्र लेने आ जाओ। जीत की थाेड़ी खुशी ताे हुई, लेकिन पिता के जाने का गम ज्यादा था। बाद में मेने कार्यालय पहुंचकर प्रमाण-पत्र लिया।

अब राशन दुकान पर कम दाम पर मोबाइल डाटा भी मिलेगा, देखें वीडियो

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

CBI Raid: दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया के घर पहुंची CBI की टीम, 20 ठिकानों पर चल रही छापेमारीDahi Handi Festival: मुंबई में दो साल बाद कृष्ण जन्माष्टमी की धूम, शहर के कई इलाकों में फोड़ी जाएगी दही हांडीमथुरा, वृंदावन समेत कई जगहों पर आज है जन्माष्टमी की धूम, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त और विधिक्यों मनीष सिसोदिया के घर पर CBI कर रही छापेमारी? जानिए क्या है पूरा मामलाMaharashtra News: महाराष्ट्र के रायगढ़ में हाई अलर्ट, एके-47 सहित हथियार मिलने के बाद जानें अब कैसे हैं हालातJanmashtami 2022: आज दिल्ली-NCR में इन रास्तों पर जाने से बचें, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की है एडवायजरीपुजारा और उमेश के बाद अब मोहम्मद सिराज भी खेलेंगे काउंटी क्रिकेट, वारविकशायर के साथ किया करारसरकारी बैठक में शामिल हुए लालू के दामाद, मंत्री तेज प्रताप के साथ बहन मीसा के पति शैलेश भी अधिकारियों को हरकाते दिखे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.