scriptचूरू में संकल्प रैली से कांग्रेस ने किया चुनावी शंखनाद, गहलोत, पायलट समेत कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे एक मंच पर मौजूद | Congress Sankalp Rally in Churu Rajasthan | Patrika News

चूरू में संकल्प रैली से कांग्रेस ने किया चुनावी शंखनाद, गहलोत, पायलट समेत कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे एक मंच पर मौजूद

locationचुरूPublished: Aug 28, 2018 05:33:42 pm

Submitted by:

rohit sharma

www.patrika.com/rajasthan-news/

rajasthan congress

rajasthan congress

चूरू ।

राजस्थान में चल रहे विधानसभा चुनाव के सियासी दंगल की तैयारियों के चलते हुए, पार्टियां प्रदेश में वोटबैंक मजबूत करने की कवायद में चुनाव अभियान निकाल रही है।
प्रदेश में एक तरफ भारतीय जनता पार्टी ने राजस्थान गौरव यात्रा का चुनावी शंखनाद राजसमंद के चारभुजानाथ मंदिर से किया था वहीं कांग्रेस भी मंदिर की दौड़ में शामिल होकर संकल्प रैली की शुरुआत चित्तौड़गढ़ के सांवलिया सेठ मंदिर से की थी।
प्रदेश में हाल ही में शुरू हुई कांग्रेस की संकल्प रैली मंगलवार को चूरू पहुंची। संकल्प रैली में कांग्रेस महासचिव और पूर्व सीएम अशोक गहलोत, प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट, प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे, सह प्रभारी विवेक बंसल, सीपी जोशी, मोहन प्रकाश और अशोक चांदना समेत कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शामिल रहे। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट एवं राजस्थान के सह प्रभारी अविनाश पांडे नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी का स्वागत किया।
पार्टियां इन दिनों राजस्थान में इन यात्राओं के जरिए चुनावी माहौल बनाने में जुटी है। ऐसे में दोनों पार्टियां प्रदेश में इस साल होने वाले राजस्थान विधानसभा चुनाव की तैयारियों के चलते टक्कर में हैं। कांग्रेस संकल्प रैली से प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में एकजुटता का संदेश भी देना चाहती है। बता दें कि कांग्रेस की प्रदेश में यह दूसरी संभाग स्तरीय संकल्प यात्रा है।
चूरू में पदाधिकारियों के स्वागत के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रबंध किया। संकल्प रैली की सभा चूरू के पुलिस लाइन में हुई। यहां 270 फ़ीट चौड़ा व 530 फ़ीट लम्बा पंडाल लगाया गया। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट एवं राजस्थान के सह प्रभारी अविनाश पांडे नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी का रामू का बास तिराहे पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष पी.एस. जाट के नेतृव में स्वागत किया। इस दौरान विधायक गोविन्द सिंह डोटासरा, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष दीपेंद्र सिंह शेखावत, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया, पूर्व मंत्री राजेन्द्र पारीक सीकर नगरपरिषद सभापति जीवण खा मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो