script

चचेरे भाई ने रिश्ते को किया शर्मसार: चलती कार में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म

locationचुरूPublished: Feb 05, 2018 08:51:32 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

तनगढ़ तहसील में चलती कार में एक युवती को जान से मारने व बर्बाद करने की धमकी देकर दो दरिंदों ने उसे हवस का शिकार बना डाला।

rape

rape

राजलदेसर। रतनगढ़ तहसील में चलती कार में एक युवती को जान से मारने व बर्बाद करने की धमकी देकर दो दरिंदों ने उसे हवस का शिकार बना डाला। इस घिनौने कृत्य में युवती का चचेरा भाई भी शामिल है। घटना 15 जनवरी 2018 की है। लेकिन आरोपितों ने युवती के अंदर इतना खौफ पैदा कर दिया था कि युवती परिजनों को कुछ बताने की बजाय गुमसुम सी रहने लगी। रविवार शाम मां ने बहुत दबाव देकर पूछा तो युवती ने सच्चाई बयां की। इसके बाद परिजनों ने रविवार देर रात थाने में सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया।
डर से रात को अचानक रोने लगती है युवती
थानाधिकारी सतीश यादव के मुताबिक वार्ड दस निवासी एक व्यक्ति ने अपनी पुत्री के साथ रविवार देर रात थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज करवाई। रिपोर्ट में बताया कि 15 जनवरी 2018 को सुबह करीब 11 बजे परिवार का चचेरा भाई खुद के घर बुलाने की बात कह युवती को साथ ले गया। रास्ते में एक और युवक कार लेकर खड़ा था। दोनों ने उसे जबरदस्ती मुंह दबाकर कार में बैठाकर गांव परसनेऊ की ओर ले गए। उसे जान से मारने की धमकी देकर दोनों ने कार में ही उसके साथ दुष्कर्म किया। सोमवार को रतनगढ़ के सरकारी अस्पताल में युवती का मेडिकल करवाया गया।
आरोपितों ने भी दर्ज करवाया मारपीट का मामला
वहीं दुष्कर्म के आरोपितों ने भी थाने में मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है। एसएचओ सतीश यादव के मुताबिक रविवार देर शाम चचेरे भाई ने थाने में लिखित रिपोर्ट दी कि शनिवार रात साढ़े नौ बजे वह अपने दोस्त के साथ एनएच 11 स्थित महावीर होटल पर खाना खाने गया था।
होटल में खाना खाने बैठा ही था कि गाड़ी में सवार होकर आए वार्ड दस निवासी दो लोगों ने उसके साथी रवि शर्मा के साथ हॉकी से मारपीट करने लगे। छुड़ाने की कोशिश की तो उसे भी हॉकी व लातों से मारने लगे। दोनों को गाड़ी में डालने की कोशिश की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

ट्रेंडिंग वीडियो