scriptसड़क हादसे में महिला क्रिकेट टीम की तीन चयनकर्ता घायल | 3 selectors of women's cricket team injured in road accident | Patrika News
क्रिकेट

सड़क हादसे में महिला क्रिकेट टीम की तीन चयनकर्ता घायल

घायलों की स्थिति गंभीर बताई जाती है। उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Nov 03, 2019 / 07:06 pm

Mazkoor

road accident

कोलकाता : रविवार को एक सड़क हादसे में पश्चिम बंगाल महिला क्रिकेट टीम की तीन चयनकर्ता घायल हो गईं। ये तीनों चयनकर्ता अंडर-23 टीम की चयन ट्रॉयल के लिए कोलकाता से बीरभूम जा रही थीं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इन तीनों गंभीर रूप से घायल हैं, लेकिन खतरे से बाहर बताई जा रही हैं।
बता दें कि अंडर-23 टी-20 ट्रॉफी में बंगाल को अपना पहला मैच 12 नवंबर को ओडिशा के खिलाफ खेलना है।

दिल्ली बुल्स टीम की ब्रांड एंबेस्डर बनी सनी लियोनी, जर्सी और एंथम भी लॉन्च

डायना एडुल्जी से गांगुली से की बात

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक चयनकर्ता चंदना, पूर्णिमा और श्यामा अंडर-23 टी-20 ट्रॉफी के चयन ट्रायल के लिए कोलकाता से बंगाल में बीरभूम जिले में सुरी जा रही थीं। रास्ते में शक्तिगढ़ इलाके के पास उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गईं। इन तीनों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान डायना इडुलजी ने इनकी मदद के लिए सीएबी का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में उन्होंने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से बात की है। उन्होंने जानकारी दी कि क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल इस मामले को देख रहा है। उन्होंने कहा है कि इन तीनों चयनकर्ताओं को सभी सुविधाएं मुहैया कराई जाएगी।

Home / Sports / Cricket News / सड़क हादसे में महिला क्रिकेट टीम की तीन चयनकर्ता घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो