scriptदिल्ली बुल्स टीम की ब्रांड एंबेस्डर बनी सनी लियोनी, जर्सी और एंथम भी लॉन्च | Sunny Leone becomes brand ambassador of Delhi Bulls team | Patrika News

दिल्ली बुल्स टीम की ब्रांड एंबेस्डर बनी सनी लियोनी, जर्सी और एंथम भी लॉन्च

locationनई दिल्लीPublished: Oct 31, 2019 09:30:32 pm

Submitted by:

Mazkoor

टीम के सहमालिक ने सनी लियोनी के टीम से जुड़ने पर खुशी जताई तो वहीं लियोनी टीम को शुभकामनाएं दी।
 

sunny leone

दुबई : आबूधाबी में होने वाली टी-10 लीग 14 नवंबर से होने जा रहा है। इस लीग की एक फ्रेंचाइजी टीम दिल्ली बुल्स ने अपनी टीम की जर्सी, एंथम और ब्रांड एंबेस्डर का गुरुवार को खुलासा किया। संयुक्त अरब अमीरात की राजधानी में हुए एक कार्यक्रम के दौरान दिल्ली बुल्स ने टीम की नई जर्सी का अनावरण किया और इसी दौरान टीम के एंबेस्डर के बारे में भी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उनकी टीम की ब्रांड एंबेस्डर बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस सनी लियोनी होंगी। बता दें कि यह टीम पिछले साल इस लीग में बंगाल टाइगर्स के नाम से खेली थी। इस साल फ्रेंचाइजी ने अपनी टीम का नाम बदल दिया है।

शाकिब को एक और झटका, एमसीसी समिति से भी देना पड़ा इस्तीफा

टीम की कमान इयोन मॉर्गन के हाथ

दिल्ली बुल्स ने टीम की कमान इंग्लैंड को विश्व कप दिलाने वाले कप्तान इयोन मॉर्गन को दी गई है। इस टीम में भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान, पाकिस्तान के अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक और युवा स्पीड स्टार मोहम्मद हसनैन, अफगानिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर मोहम्मद नबी समेत कई दिग्गज खिलाड़ी शामिल हैं।

हॉन्गकॉन्ग के कप्तान अंशुमान रथ ने भारत से खेलने के लिए अपनी टीम छोड़ी

इस लीग में ले रही हैं आठ टीमें भाग

यह टी-10 लीग का तीसरा सीजन है। पिछले दो संस्करणों का आयोजन शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में किया गया था। इस बार इसका आयोजन संयुक्त अरब अमीरात की राजधानी आबूधाबी में किया जा रहा है। इस टी-10 लीग में कुल आठ टीमें भाग ले रही हैं। दिल्ली बुल्स के सहमालिक रिजवान साजन ने कहा कि वह टीम की जर्सी और एंथम लॉन्च कर बेहद रोमांचित हैं। उन्होंने टीम का नाम बदलने पर कहा कि हालांकि हमारी टीम का नाम नया है, लेकिन जुनून और जज्बा वही पुराना है। उनके अलावा इस कार्यक्रम में टीम की नई ब्रांड एम्बेस्डर बनीं बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने कहा कि जुनून और गर्व से भरी टीम से जुड़कर वह बेहद खुश हैं। उन्हें टीम की जर्सी का रंग बेहद पसंद है। उन्होंने अपनी टीम दिल्ली बुल्स को टी-10 लीग के लिए शुभकामनाएं भी दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो