scriptएमएस धोनी चेन्नई के भगवान… अंबाति बोले- यहां जल्द बनेगा उनका मंदिर | ambati rayudu says ms dhoni is god of chennai soon temples would be built for him | Patrika News
क्रिकेट

एमएस धोनी चेन्नई के भगवान… अंबाति बोले- यहां जल्द बनेगा उनका मंदिर

Ambati Rayudu on MS Dhoni: एमएस धोनी को सीएसके के पूर्व खिलाड़ी अंबाति रायुडू ने चेन्नई का भगवान बताया है। इसके साथ ही उन्होंने साथ कहा है कि जल्‍द ही उनके मंदिर भी बनाए जाएंगे।

नई दिल्लीMay 13, 2024 / 10:01 am

lokesh verma

Ambati Rayudu on MS Dhoni: एमएस धोनी भले ही चार साल पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके है, लेकिन आज भी जब वह क्रिकेट के मैदान पर उतरते हैं तो सिर्फ उनके नाम का शोर सुनाई देता है। चेन्नई में उनकी फैन फॉलोइंग ऐसी है कि मैच के दौरान स्‍टेडियम पीला ही नजर आता है और जब वह बल्‍लेबाजी के लिए आते हैं तो नजारा देखते ही बनता है। चेन्नई में धोनी की इसी दिवानगी को देखते हुए सीएसके के पूर्व खिलाड़ी अंबाति रायुडू ने धोनी को चेन्नई का भगवान बताया है। इसके साथ रायुडू ने दावा करते हुए कहा कि आने वाले कुछ वर्षों में उनके मंदिर बनाए जाएंगे।

मैं यकीन के साथ कह सकता हूं कि…

अंबाति रायुडू ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा कि एमएस धोनी चेन्नई के भगवान हैं और मैं यकीन के साथ कह सकता हूं कि अगले कुछ साल में एमएस धोनी के मंदिर चेन्नई में बनाए जाएंगे। वह ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्होंने देश को दो वर्ल्‍ड कप और चेन्नई को कई आईपीएल और चैंपियंस लीग के टाइटल जिताए। उन्‍होंने हमेशा अपने खिलाड़ियों पर विश्वास जताया और हमेशा देश और सीएसके लिए ये किया।

धोनी चेन्‍नई में खेला आखिरी मुकाबला!

एमएस धोनी की मौजूदा फिटनेस और उनकी बढ़ती उम्र को देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2024 आखिरी सीजन होगा। अगर ये सही है तो उन्‍होंने सीएसके के लिए चेन्‍नई में आखिरी मुकाबला खेल लिया है और धोनी भी यही चाहते थे। अगर सीएसके दूसरे क्वालीफायर और फाइनल तक पहुंची तो चेन्नई के फैंस एक बार फिर उन्‍हें होम ग्राउंड पर देख पाएंगे।

धोनी भी यही सोच रहे होंगे…

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ रविवार को पांच विकेट से शानदार जीत दर्ज की। इस मैच के दौरान रायुडू ने कहा कि धोनी एक लीजेंड हैं और क्राउड में हर कोई उनके लिए जश्न मनाता है और धोनी भी यही सोच रहे होंगे कि चेन्नई में ये उनका आखिरी मुकाबला हो सकता है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / एमएस धोनी चेन्नई के भगवान… अंबाति बोले- यहां जल्द बनेगा उनका मंदिर

ट्रेंडिंग वीडियो