scriptविराट कोहली की मौजूदा फॉर्म पर पूर्व महिला क्रिकेटर अंजुम चोपड़ा की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई | Patrika News
क्रिकेट

विराट कोहली की मौजूदा फॉर्म पर पूर्व महिला क्रिकेटर अंजुम चोपड़ा की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

विराट कोहली इस समय अपने करियर के सबसे खराब दौर से गुजर रहे हैं। उनके बल्ले से बिल्कुल भी रन नहीं निकल रहे हैं। ऐसे में उनकी फॉर्म के ऊपर सवाल खड़े हो रहे हैं। हालांकि दिग्गज महिला क्रिकेटर ने उनका समर्थन किया है। उन्होंने विराट कोहली की तारीफ की। जानिए उन्होंने क्या खास प्रतिक्रिया दी।

Jul 24, 2022 / 04:25 pm

Joshi Pankaj

anjum chopra on virat kohli form backs team india ex captain

विराट कोहली को लेकर बयान

टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली इस समय सवालों के घेरे में हैं क्योंकि उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं। साल 2019 के बाद उन्होंने कोई शतक नहीं बनाया। IPL 2022 से तो और भी हालत उनकी खराब हो गई है। बल्लेबाजी करते हुए वो दबाव में नजर आ रहे हैं। कुछ आसान सी गलतियों करके अपना विकेट गंवा दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस भड़के हुए है। कई दिग्गज क्रिकेटर्स ने उनकी आलोचना की लेकिन कुछ ने समर्थन भी किया। खैर भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान अंजुम चोपड़ा ने विराट कोहली का सपोर्ट किया है। विराट की आलोचना करने वालों के ऊपर कड़ा तंज अंजुम चोपड़ा ने कसा है। उन्होंने विराट कोहली की जमकर तारीफ की और कहा कि वो जल्द से जल्द फॉर्म में आ जाएंगे।
अंजुम चोपड़ा ने दिया बड़ा बयान

ANI को दिए गए इंटरव्यू में अंजुम चोपड़ा ने कहा, विराट कोहली फॉर्म में वापसी के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं। मुझे इस बात का पूरा भरोसा है। जब कोई स्कोर नहीं कर पाता है तो वो बहुत ज्यादा प्रेक्टिस करता है। मुझे भरोसा है कि वो कुछ ऐसा ही कर रहे हैं। जब तक वो फॉर्म में नहीं आएंगे तब तक कुछ ना कुछ करते रहेंगे।

उन्होंने आगे कहा, मैंने ऐसे खिलाड़ियों को भी देखा है जिन्होने 30-40 का स्कोर बनाया और वो हमेशा टीम के साथ बने रहे। विराट कोहली ने अपने लिए एक हाई स्टेडर्ड तय किए हैं। मुझे इतना पता है कि वो टीम इंडिया के लिए धमाकेदार वापसी करेंगे।

यह भी पढ़ें

IND vs WI के बीच दूसरा वनडे मैच कब-कहां और कैसे देख सकते हैं


इंग्लैंड दौरे पर रहे फ्लॉप

विराट कोहली ये बात खुद भी जानते हैं कि उनकी फॉर्म खराब चल रही है। हालांकि वो कह चुके हैं कि टीम इंडिया को एशिया कप और टी-20 वर्ल्ड कप दिलाने के लिए कुछ भी करने के तैयार है। कोहली ने IPL 2022 के 16 मैचों में सिर्फ 341 रन बनाए। इसके बाद इंग्लैंड दौरे पर भी फेल रहे। टेस्ट, वनडे और टी-20 में उनके बल्ले से बिल्कुल भी रन नहीं निकले।

अगस्त में एशिया कप का आयोजन होगा। इस साल के अंत में टी-20 वर्ल्ड कप होगी। फैंस उम्मीद कर रहे हैं विराट कोहली जल्द से जल्द फॉर्म में आ जाएं। उनका फॉर्म में आना टीम के अन्य खिलाड़ियों के लिए भी लाभदायक होगा। युवा खिलाड़ियों को इससे प्रेरणा मिलती है। अब देखना होगा कि विराट कोहली का आगे कैसा प्रदर्शन रहता है।

यह भी पढ़ें

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे आज

Home / Sports / Cricket News / विराट कोहली की मौजूदा फॉर्म पर पूर्व महिला क्रिकेटर अंजुम चोपड़ा की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो