scriptभारत-अफगानिस्तान मैच से पहले दुबई स्टेडियम में लगी भीषड़ आग, मुकाबला हो सकता है रद्द | Patrika News
क्रिकेट

भारत-अफगानिस्तान मैच से पहले दुबई स्टेडियम में लगी भीषड़ आग, मुकाबला हो सकता है रद्द

एशिया कप में भारत और अफगानिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले से पहले बुरी खबर सामने आ रही है। दुबई स्टेडियम के पास आग लग गई है। अच्छी खबर है कि आग पर काबू पा लिया गया है। हालांकि टॉस में देरी भी अब हो सकती है।

Sep 08, 2022 / 06:48 pm

Joshi Pankaj

asia cup 2022

asia cup 2022

एशिया कप 2022 के सुपर-4 में भारत और अफगानिस्तान के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मैच खेला जाएगा। इस मैच से पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल वहां पर आग लग गई है। आपको बता दें दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम के एंट्री गेट के पास मौजूद एक बिल्डिंग में आग लग गई है। अच्छी खबर ये हैं कि आग में काबू पा लिया गया है। टॉस में अब थोड़ा देरी हो सकती है। आग बहुत ही भयंकर लगी थी क्योंकि धुआं बहुत दूर-दूर तक नजर आ रहा था। वैसे भारत और अफगानिस्तान दोनों ही एशिया कप के फाइनल की दौड़ से बाहर हो चुके हैं। ये मैच दोनों टीमों के बीच सम्मान के लिए होगा। दोनों टीमें मैच जीतकर टूर्नामेंट का अंत अच्छे से करना चाहेंगी।
टीम इंडिया का रहा खराब प्रदर्शन

भारत की शुरूआत ग्रुप स्टेज में अच्छी रही थी। पाकिस्तान और हांगकांग के खिलाफ जीत मिली। सुपर-4 भारत के लिए अच्छा नहीं रहा। पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। दोनों मैचों में टीम इंडिया की बहुत सी गलतियां रहीं। रोहित शर्मा ने कुछ गलत फैसले लिया और इनसे भी नुकसान हुआ। प्लेइंग 11 भी सही नहीं रही। टीम इंडिया की गेंदबाजी बहुत ही कमजोर रही। इस वजह से ही अब एशिया कप से बाहर होना पड़ा है।

भारत को अफगानिस्तान को हल्के में नहीं लेना होगा। पूरे टूर्नामेंट में अफगानिस्तान ने अच्छा प्रदर्शन किया है। खासतौर पर पाकिस्तान के खिलाफ जबरदस्त लड़ाई अफगानिस्तान ने लड़ी। टीम इंडिया की एक गलती उन्हें ये मुकाबला भी रहा सकती है।

यह भी पढ़ें

ICC ने टी20 वर्ल्ड कप के वॉर्म-अप मैचों का शेड्यूल किया जारी, टीम इंडिया खेलेगी 2 मुकाबले



टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन


रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, दीपक चाहर।

अफगानिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवन

हजरतुल्ला ज़ज़ई, रहमानुल्लाह गुरबाज़ (विकेटकीपर), इब्राहिम जारदान, नजीबुल्लाह जादरान, करीम जानत, मोहम्मद नबी (कप्तान), राशिद खान, अजमतुल्लाह ओमरजई, फरीद अहमद, मुजीबउर रहमान, फजलहक़ फारूकी।

यह भी पढ़ें

एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान की हार पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर का विवादित बयान

Home / Sports / Cricket News / भारत-अफगानिस्तान मैच से पहले दुबई स्टेडियम में लगी भीषड़ आग, मुकाबला हो सकता है रद्द

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो