scriptasia cup 2022 shoaib akhtar on afghanistan vs pakistan match | एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान की हार पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर का विवादित बयान | Patrika News

एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान की हार पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर का विवादित बयान

locationनई दिल्लीPublished: Sep 08, 2022 04:35:17 pm

Submitted by:

Joshi Pankaj

एशिया कप 2022 के सुपर-4 मुकाबले में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को हरा दिया। इस मैच में खिलाड़ियों के बीच मारपीट की नौबत आ गई थी। अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने अफगानिस्तानी टीम को लेकर विवादित बयान दिया है। इसके बाद फैंस द्वारा उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

asia cup 2022
asia cup 2022
एशिया कप 2022 के सुपर-4 राउंड में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को हरा दिया। दोनों के बीच रोमांचक मैच हुआ। पाकिस्तानी खिलाड़ी ने अंतिम ओवर में दो सिक्स लगाकर पाकिस्तान को जीत दिलाई। अब फाइनल में पाकिस्तान का मुकाबला श्रीलंका के साथ होगा। खैर पाकिस्तान और अफगानिस्तान के मुकाबले में खिलाड़ियों के बीच बहस भी बहुत हुई। आसिफ अली ने अपना आपा इस मैच में आउट होने के बाद खो दिया था। दरअसल आसिफ अली और फरीद अहमद के बीच लड़ाई हो गई थी। आसिफ अली ने फरीद अहमद के आक्रामक जश्न के बाद उनपर हाथ उठा दिया था। यहां तक कि उन्हें बल्ला मारने का इशारा भी किया जिसके बाद मैदान पर काफी गहमागहमी हो गई थी। अब इस पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने विवादित बयान दिया है।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.