scriptCheteshwar Pujara scored firing 49 for Sussex against Durham in Royal London One Day Cup 2022 | नहीं थम रहा चेतेश्वर पुजारा का बल्ला, लगातार दो शतक के बाद फिर खेली ताबड़तोड़ पारी | Patrika News

नहीं थम रहा चेतेश्वर पुजारा का बल्ला, लगातार दो शतक के बाद फिर खेली ताबड़तोड़ पारी

पुजारा ने डरहम के खिलाफ 68 गेंद पर 49 रन की शानदार नाबाद पारी खेली और ससेक्स को 4 गेंद शेष रहते 6 विकेट से जीत दिलाई। रॉयल लंदन वनडे टूर्नामेंट में पुजारा लगातार रन बना रहे हैं।

नई दिल्ली

Updated: August 18, 2022 08:41:36 am

Cheteshwar pujara Sussex vs Durham: दायें हाथ के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का बल्ला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इंग्लैंड की काउंटी टीम ससेक्स के लिए रॉयल लंदन वनडे टूर्नामेंट में खेलते हुए पुजारा लगातार रन बना रहे हैं। 107 और 174 रनों की शतकीय पारी के बाद एक बार फिर पुजरा ने बेहतरीन पारी खेली है और अपनी टीम को जीत दिलाई है।

pujara_jj.png

पुजारा ने डरहम के खिलाफ 68 गेंद पर 49 रन की शानदार नाबाद पारी खेली और ससेक्स को 4 गेंद शेष रहते 6 विकेट से जीत दिलाई। इस मैच में डरहम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ग्राहम क्लार्क की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी की मदद से 8 विकेट पर 228 रन बनाए। क्लार्क ने 122 गेंदों पर 69 रनों की पारी खेली। वहीं ससेक्स के लिए जेम्स कोल्स ने 3 विकेट झटके।

यह भी पढ़ें

भारत बनाम ज़िम्बाब्वे पहला वनडे, जानें कब और कहां देख सकते है लाइव मैच

जवाब में ससेक्स ने सलामी बल्लेबाज अली ओर्र ले 60 और पुजारा के नाबाद 49 रनों की मदद से यह मैच जीत लिया। पुजारा ने शुक्रवार को वारविशायर के खिलाफ 79 गेंदों में 107 रन बनाए थे। वहीं सरे के खिलाफ 131 गेंदों में 174 रनों की आतिशी पारी खेली थी। इस पारी के साथ पुजारा के नाम यूनाइटेड किंगडम में लिस्ट ए क्रिकेट प्रतियोगिता में किसी ससेक्स बल्लेबाज द्वारा बनाए गए सर्वोच्च स्कोर का रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। इससे पहले यह रिकॉर्ड 2019 में हैम्पशायर के खिलाफ नामीबिया के ऑलराउंडर डेविड विसे के नाम था। विसे ने 171 रन ठोके थे।

यह भी पढ़ें

पुजारा की आतिशी बल्लेबाज, एक ओवर में 22 रन जड़ते हुए लगाया तूफानी शतक

अबतक पुजारा ने इस टूर्नामेंट में पांच मैचों में 91.75 के औसत और 120.72 के स्ट्राइक रेट से 367 रन बनाए हैं और प्रतियोगिता में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। इसके अलावा, उनके दो शतक लगातार मैचों में आए हैं। वे लिस्ट-ए के 109 मैच में 57 की औसत से 4861 रन बना चुके हैं. 13 शतक और 30 अर्धशतक लगाया है।

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

जम्मू-कश्मीर: उधमपुर धमाके की जांच के लिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट के NIA की टीम रवाना, आतंकी साजिश की आशंकाआज से 2 दिन के गुजरात दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी, 29 हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं की देंगे सौगातNew CDS: रिटायर्ड ले. जनरल अनिल चौहान को मिली CDS की कमान, अजीत डोभाल के करीबी और आतंकवाद पर लगाम लगाने में हैं माहिरहाई कोर्ट बार एसोसिएशन के चुनाव आज, इन दिग्गजों में होगी टक्करमहंगी हुई मिठाइयां, कीमतों में 5 प्रतिशत की तेजीसरकारी कर्मचारियों का गहलोत सरकार ने बढ़ाया डीए, दिवाली से पहले बड़ा तोहफापद्मश्री राम सुतार बनाएगें अयोध्या में लगाने वाली विश्व की सबसे ऊंची श्री राम की मूर्ति.....जाने कब होगा स्थापितबारिश से जर्जर मकान, ले डूबा चार मासूमों की जान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.