scriptDC Vs SRH: फाइनल में कौन सी टीम मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी? आज होगा फैसला | DC Vs SRH: Which team mumbai Indians will clash in final, decide today | Patrika News

DC Vs SRH: फाइनल में कौन सी टीम मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी? आज होगा फैसला

locationनई दिल्लीPublished: Nov 08, 2020 04:31:51 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

इस मैच को लेकर सनराइजर्स के हौसले बुलंद हैं।
दिल्ली की टीम को क्वालिफायर वन के मुंबई इंडियंस से हार का सामना कर चुकी है।

DC VS SRH

दिल्ली कैपिटल्स की भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद से।

अबुधाबी। आईपीएल 2020 में आज दिल्ली कैपिटल्स की भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद (DC Vs SRH) से होगी। क्वालिफायर 2 (Qualifier 2, DC Vs SRH) के इस मुकाबले को जीतने वाली टीम फाइनल में पहुंचेगी। उसका मुकाबला मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से होगा। इस मैच को लेकर सनराइजर्स के हौसले बुलंद हैं। वहीं इससे पहले दिल्ली की टीम को क्वालिफायर वन के मुकाबले में मुंबई के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।
IPL 2020 : बुमराह की गेंदबाजी के कायल हुए महान क्रिकेटर ब्रायन लारा, दिया ये बड़ा बयान

दिल्ली का निकला दम!

दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पॉन्टिंग ने बीते दिनों कहा कि उनकी टीम टूर्नामेंट के दूसरे दौर में बेहतर क्रिकेट खेलेगी। मगर ऐसा नहीं हुआ। पहले नौ मैचों में से सात में जीत दर्ज करने के बाद दिल्ली को बीते 4 मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ा है। दिल्ली की टीम के लिए सबसे बड़ी चिंता का विषय है कि उनके शीर्ष क्रम के बल्लेबाज। शिखर धवन (15 मैचों में 525) ने कुल मिलाकर बेहतर प्रदर्शन किया है। कुछ मैचों में वे बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे। युवा पृथ्वी साव (13 मैचों से 228) से भी काफी उम्मीदें हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो