script‘पैसे के लिए शादी की हो ना?’, धनश्री वर्मा ने युजवेंद्र चहल को बोला भाई; आने लगे ऐसे कमेंट | Patrika News
क्रिकेट

‘पैसे के लिए शादी की हो ना?’, धनश्री वर्मा ने युजवेंद्र चहल को बोला भाई; आने लगे ऐसे कमेंट

युजवेंद्र चहल की वाइफ Dhanashree Verma की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा तगड़ी है। धनश्री वर्मा के डासिंग वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस जमकर पसंद करते हैं। इस बीच धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसके बाद वो ट्रोल हो गई हैं।

Feb 20, 2022 / 02:12 pm

Prabhat sharma

dhanashree_verma_called_her_husband_yuzvendra_chahal_brother.jpg

Dhanashree Verma and Yuzvendra Chahal

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। धनश्री वर्मा आए दिन कोई ना कोई वीडियो या पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को एंटरटेन करती हैं। इस बीच धनश्री वर्मा ने पति युजवेंद्र चहल के साथ इंस्टग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसके बाद यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल इस वीडियों में युजवेंद्र चहल जब धनश्री के साथ दिखाई देते हैं तब धनश्री को कहते सुना जाता है, ‘भाईसाहब आप वापस आ गए हमारे वीडियों में।’ धनश्री वर्मा द्वारा युजवेंद्र चहल को भाई कहने पर कुछ यूजर्स उनका मजाक उड़ा रहे हैं वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि थनश्री ने पैसों के लिए चहल से शादी की है।
अरनब रॉय नाम के एक यूजर ने धनश्री के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘सच में बोलो, पैसों के लिए शादी की हो ना?’ एक ने लिखा, ‘हद हो गई आपकी अपने पति को ही अपना भाई बोल रही हो।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मैडम जी आप ही के पति हैं वो भाई बोल कर क्यों रुला रही हो हमारे चहल को।’
1111.jpg
2222.jpg

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘पति है तुम्हारा वो अपने पति को ही भाई बना दिया अब किसे तुम अपना पति मानोगी।’ इसके अलावा भी अन्य यूजर धनश्री वर्मा को युजवेंद्र चहल को भाई कहने पर आपत्ति जताते हुए जमकर ट्रोल कर रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। इंस्टाग्राम पर ही अब तक इस वीडियो को 11 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।
यह भी पढ़ें

इस इंडियन क्रिकेटर से शादी करना चाहती थीं प्रियंका चोपड़ा

3333.jpg

बता दें कि युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा की प्रेम कहानी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। युजवेंद्र चहल धनश्री वर्मा से डांस सीखते थे। इसी दौरान उन्हें अपने टीचर से ही प्यार हो गया और बाद में दोनों ने शादी करने का फैसला किया। धनश्री वर्मा मशहूर कोरियोग्राफर और यूट्यूबर हैं। यूट्यूब पर भी उनके वीडियो को फैंस काफी पसंद करते हैं।

Home / Sports / Cricket News / ‘पैसे के लिए शादी की हो ना?’, धनश्री वर्मा ने युजवेंद्र चहल को बोला भाई; आने लगे ऐसे कमेंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो