scriptHarbhajan Singh all time XI made MS Dhoni the captain | हरभजन सिंह ने चुनी अपनी ऑल-टाइम XI, 4 भारतीय खिलाड़ियों को किया शामिल | Patrika News

हरभजन सिंह ने चुनी अपनी ऑल-टाइम XI, 4 भारतीय खिलाड़ियों को किया शामिल

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) जिन्हें कई मौकों पर सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की जमकर तारीफ करते हुए सुना गया है उन्होंने अपनी टीम में उन्हें जगह नहीं दी है। भज्जी ने अपनी ऑल-टाइम XI में सबसे ज्यादा भरोसा एम एस धोनी (MS Dhoni) पर जताया है।

Published: January 17, 2022 09:26:20 am

पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने हाल ही में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने का फैसला किया था। भारत के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक हरभजन सिंह जिनके नाम टेस्ट क्रिकेट में 400 से ज्यादा विकेट हैं उन्होंने काफी वक्त पहले अपनी पंसदीदा ऑलटाइम इलेवन का चुनाव किया था। हरभजन सिंह बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं उनकी ऑलटाइम इलेवन में भी उनका बेबाक अंदाज देखने को मिला। हरभजन सिंह ने सबसे ज्यादा भरोसा भारतीय खिलाड़ियों खासतौर से एम एस धोनी (MS Dhoni) पर जताया है। यही वजह है कि हरभजन सिंह की टीम में 4 भारतीय खिलाड़ी शामिल हैं।
Harbhajan Singh and ms dhoni
Harbhajan Singh and ms dhoni
हरभजन सिंह ने अपनी टीम में सचिन तेंदुलकर और रोहित शर्मा को बतौर ओपनर शामिल किया है। वहीं टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली हरभजन सिंह की टीम में नंबर 3 पर नजर आ रहे हैं। हैरानी वाली बात यह है कि हरभजन सिंह ने अपनी ऑल-टाइम XI में टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को जगह नहीं दी है ना ही भज्जी की टीम में सौरव गांगुली जगह बना पाए हैं।
हरभजन सिंह को कई मौकों पर यह कहते सुना गया है कि सौरव गांगुली से बेहतर कप्तान कोई नहीं है। हालांकि, अपनी टीम में उन्होंने भरोसा एम एस धोनी पर जताया है। भज्जी ने अपनी टीम का कप्तान धोनी को बनाया है। वहीं उनकी टीम में 2 ऑलराउंडर जैक्स कालिस और एंड्रू फ्लिंटॉफ नजर आ रहे हैं।
यह भी पढ़ें

सचिन तेंदुलकर ने चुनी अपनी ऑल-टाइम XI

bhajji.jpg
हरभजन सिंह की ऑल टाइम इलेवन जिसके कप्तान दिग्गज एम एस धोनी हैं:
सचिन तेंदुलकर (भारत), रोहित शर्मा (भारत), विराट कोहली (भारत), रिकी पॉटिंग (ऑस्ट्रेलिया), जैक्स कालिस, एंड्रू फ्लिंटॉफ, एम एस धोनी (विकेटकीपर और कप्तान), शेन वॉर्न (ऑस्ट्रेलिया), लसिथ मंलिगा (श्रीलंका), वसीम अकरम (पाकिस्तान), मुथैया मुरलीथरन (श्रीलंका)।
यह भी पढ़ें

5 क्रिकेटर जिन्होंने प्यार में खाया है धोखा

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.