IND VS ENG: मोटेरा क्रिकेट ग्राउंड पर शर्टलेस हुए हार्दिक पांड्या और उमेश यादव, तस्वीर हुई वायरल

-मोटेरा स्टेडियम में शर्टलेस होकर हार्दिक और उमेश यादव ने फ्लॉन्ट किए अपने सिक्स पैक्स एब्स।
-बीसीसीआई ने शेयर किया हार्दिक का वीडियो, बोले-दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में दर्शकों के बीच खेलने का बेताबी से इंतजार है।
-मोेटेरा स्टेडियम में खिलाड़ियों ड्रेसिंग रूम जुड़ा है जिम से। हार्दिक ने गुजरात क्रिकेट संघ को दिया धन्यवाद।

 

By: भूप सिंह

Published: 22 Feb 2021, 10:17 AM IST

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच तीसरा टेस्ट मैच 24 फरवरी से अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम (Motera Stadium) में खेला जाएगा। दोनों ही टीमों ने मैच की तैयारियां शुरू कर दी हैं। खिलाड़ी मैदान पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। इस बीच हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उमेश यादव (Umesh Yadav) की एक शर्टलेस तस्वीर (Shirtless Photo) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

यहां देखें तस्वीर

शर्टलेस हुए हार्दिक और उमेश
हार्दिक पांड्या अक्सर अपनी फिजिक और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही हार्दिक ने मोटेरा स्टेडियम की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें वह उमेश यादव के साथ बिना शर्ट के पोज देते नजर आ रह हैं। इस फोटो की खास बात यह है कि हार्दिक के साथ उमेश यादव भी अपने सिक्स पैक्स एब्स दिखा जा रहे हैं कि वो कितने फिट हैं।

आईपीएल और टेस्ट सीरीज का टकराना, पसंदीदा विकल्प नहीं : विलियम्सन

खिलाड़ियों को स्टेडियम समझने में लगा 1 घंटा
भारतीय आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने कहा है कि मोटेरा के नवनिर्मित स्टेडियम के आकार को समझने में उन्हें करीब एक घंटे का समय लगा। भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट इसी स्टेडियम में बुधवार से खेला जाना है, जोकि डे-नाइट टेस्ट होगा। एक लाख 10 हजार की क्षमता के साथ यह स्टेडियम दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम बन चुका है। सभी टिकटें बिक चुकी हैं। नवंबर 2014 के बाद से पहली बार इस स्टेडियम में कोई अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला जाएगा।

IND VS ENG: इन खिलाड़ियों के साथ हुई नाइंसाफी पर भड़के फैंस, चयनकर्ताओं पर उठाए कई सवाल

बीसीसीआई ने पोस्ट किया वीडियो
बीसीसीआई ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें हार्दिक ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में दर्शकों के बीच खेलने का बेताबी से इंतजार है। क्या शानदार मंजर होगा। उन्होंने आगे कहा, सभी खिलाड़ियों को यह बहुत पसंद आया। इस स्टेडियम के आकार को समझने में एक घंटा लगा। मुझे गर्व है कि भारत में यह स्टेडियम है। यहां शानदार मैच होंगे। ऑलराउंडर ने कहा, मैंने ऐसा स्टेडियम नहीं देखा जिसका ड्रेसिंग रूम जिम से जुड़ा हो। इस स्टेडियम को बनाने वाले लोगों गुजरात क्रिकेट संघ (जीसीए) को मैं धन्यवाद देना चाहता हूं।

सूर्यकुमार पर चयनकर्ताओं की पुरानी टिप्पणी हुई वायरल, दिग्गजों ने दी बधाई

Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned