scriptहार्दिक पांड्या और धोनी बने जय-वीरू, फोटो शेयर कर कहा- जल्द आ रही है शोले-2 | hardik pandya posts pictures with ms dhoni ahead of 1st t20 in ranchi sholay 2 coming soon | Patrika News

हार्दिक पांड्या और धोनी बने जय-वीरू, फोटो शेयर कर कहा- जल्द आ रही है शोले-2

locationनई दिल्लीPublished: Jan 26, 2023 11:08:22 am

Submitted by:

lokesh verma

Hardik Pandya and MS Dhoni : भारत बनाम न्यूजीलैंड टी20 सीरीज का पहला मुकाबला एमएस धोनी के गृहनगर रांची में 27 जनवरी को खेला जाएगा। दोनों ही टीम बुधवार को रांची पहुंच चुकी हैं। रांची पहुंचने पर कप्तान हार्दिक पांड्या ने सबसे पहले टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी से मुलाकात की। इसके बाद आज गुरुवार सुबह हार्दिक ने धोनी के साथ विंटेज बाइक पर सवार होने की फोटो शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं।

hardik-pandya-posts-pictures-with-ms-dhoni-ahead-of-1st-t20-in-ranchi-sholay-2-coming-soon.jpg

हार्दिक पांड्या और और धोनी बने जय-वीरू, फोटो शेयर कर कहा- जल्द आ रही है शोले-2

Hardik Pandya and MS Dhoni : भारतीय क्रिकेट टीम वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड का सूपड़ा साफ करने के बाद तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेलने के लिए रांची पहुंच चुकी है। जहां हार्दिक पांड्या एक फिर टीम इंडिया की कप्तानी करते नजर आएंगे। रांची पहुंचने पर कप्तान हार्दिक पांड्या ने सबसे पहले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी से मुलाकात की। हार्दिक ने धोनी से मुलाकात के फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर किए हैं। इन फोटो में हार्दिक और धोनी बॉलीवुड सुपरहिट मूवी शोले की स्टाइल में एक बाइक पर बैठे नजर आ रहे हैं। हार्दिक ने धोनी के साथ तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि शोले का भाग 2 जल्द आने वाला है। क्रिकेट फैंस इन फोटो पर जमकर कमेंट और रिट्वीट के साथ लाइक कर रहे हैं।

टीम इंडिया के टी20 कप्तान हार्दिक पांड्या रांची पहुंचते ही सबसे पहले एमएस धोनी के घर पहुंचे। जहां उन्होंने धोनी के साथ जमकर मस्ती की। पंड्या ने धोनी के साथ तस्वीरें साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, जिसमें कैप्शन दिया गया… शोले 2 जल्द ही आ रही है। इसके साथ ही एक विंकिंग इमोजी भी लगाई है। दोनों विंटेज बाइक पर सवार हैं।

फैंस कर रहे तरह-तरह के कमेंट

गुरुवार सुबह हार्दिक पांड्या ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दो फोटो पोस्ट की हैं। उनके फैंस लगातार उनके फोटो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “वाह! क्या अच्छी सुबह है। वहीं, दूसरे ने कमेंट किया कि एक फ्रेम में दो सुपरस्टार। तस्वीरों को शेयर करने के लिए हार्दिक का शुक्रिया अदा करते हुए एक यूजर ने लिखा… थैंक यू हार्दिक भाई एमएस दिखाने के लिए।

यह भी पढ़े – महिला प्रीमियर लीग की टीमों पर लगी इतने हजार करोड़ की बोली, टूटा आईपीएल का रिकॉर्ड
https://twitter.com/hardikpandya7/status/1618463312781672448?ref_src=twsrc%5Etfw

धोनी के गृहनगर में होगा पहला मुकाबला


बता दें कि भारत बनाम न्यूजीलैंड टी20 सीरीज का पहला मुकाबला एमएस धोनी के गृहनगर रांची में 27 जनवरी को खेला जाएगा। दोनों ही टीम बुधवार को रांची पहुंच चुकी हैं। एकदिवसीय मैचों में 3-0 से न्यूजीलैंड का सफाया करने के बाद अब टीम इंडिया टी20 सीरीज में भी कीवी टीम का सूपड़ा साफ करने को बेताब है।

यह भी पढ़े – सूर्यकुमार यादव बने आईसीसी टी20 क्रिकेटर ऑफ द ईयर, अवार्ड जीतने वाले पहले भारतीय
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो