scriptटीम इंडिया के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाने वाले जॉनी बेयरस्टो ने IPL को दिया अपनी सफलता का श्रेय | Patrika News

टीम इंडिया के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाने वाले जॉनी बेयरस्टो ने IPL को दिया अपनी सफलता का श्रेय

locationनई दिल्लीPublished: Jul 05, 2022 10:25:08 pm

Submitted by:

Joshi Pankaj

इंग्लैंड ने पांचवें टेस्ट मैच में टीम इंडिया को सात विकेट से हराया। जॉनी बेयरस्टो ने दोनों पारियों में शतक लगाया। जानिए मैच के बाद जॉनी बेयरस्टो ने क्या बड़ा बयान दिया।

ind vs eng jonny bairstow reaction england win 5th test match india

इंग्लैंड की बड़ी जीत

जॉनी बेयरस्टो, इस समय तो ये नाम ही काफी है। इंग्लैंड का ये बल्लेबाज अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में चल रहा है। दुनिया का सबसे बेहतरीन पेस अटैक भी इनके सामने आ जाएगा तो ये उनकी धज्जियां उड़ा देंगे। टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ पांचवां टेस्ट मैच 7 विकेट से हार गई। इंग्लैंड की टीम के हीरो रहे जॉनी बेयरस्टो। जिन्होंने दोनों पारियों में शतक ठोक दिया। जॉनी बेयरस्टो को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया और इसके बाद उन्होंने खास बयान दिया।

जॉनी बेयरस्टो ने दिया बड़ा बयान

मैच के बाद जॉनी बेयरस्टो ने बड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, पिछले कुछ साल मेरे लिए खराब रहे लेकिन पिछले कुछ महीने अच्छे रहे। सभी ने अच्छा प्रदर्शन किया और फैंस ने हमारा अच्छा साथ दिया। पांचवां दिन 90 मिनट में खत्म हो गया। मैं हमेशा विपक्षी टीम पर दबाव बनाने के बारे में सोचता हूं। मैं बहुत खुश हूं कि पॉजिटिव गेम खेला। टीम इंडिया के पास बहुत अच्छे गेंदबाज हैं। बस मुझे थोड़ा दबाव बनाना था। आज की सुबह एकदम अलग थी। मैं और रूट दो यॉर्कशायर के खिलाड़ी मैदान पर थे और दोनों ने एकेडमी के दिनों से काफी अच्छा समय बिताया है। IPL के शुरूआती मुकाबले मेरे लिए अच्छे नहीं थे लेकिन सेकेंड हाफ मेरे लिए अच्छा रहा। यहां से मैंने मोमेंटम अच्छा मैंने पकड़ा और फॉर्म बरकरार है।

ये भी पढ़ें- 5 मैच, 737 रन, भारत के खिलाफ 9 शतक, जो रूट ने कोहराम मचाकर टीम इंडिया का खोला धागा
https://twitter.com/CricCrazyJohns/status/1544287621722951680?ref_src=twsrc%5Etfw
टीम इंडिया ने पांचवें टेस्ट मुकाबले में इंग्लैंड को 378 रनों का लक्ष्य दिया था। इंग्लैंड की शुरूआत अच्छी रही लेकिन बाद में तीन विकेट जल्दी गिर गए। इसके बाद जॉनी बेयरस्टो और जो रूट ने शानदार पारियां खेली। टीमइंडिया के गेंदबाज इनके सामने बेबस नजर आए। दोनों ने शतक जड़ा और इंग्लैंड को आसान से जीत दिला दी। दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की सीरीज 2-2 की बराबरी पर रही।

स्पोर्ट्स से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारी सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Patrika पर पाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो