scriptIND vs ENG- Pant says batting first on a soft wicket was team decision | IND vs ENG: ऋषभ पंत ने कहा-सॉफ्ट पिच पर पहले बैटिंग करने का फैसला टीम का था | Patrika News

IND vs ENG: ऋषभ पंत ने कहा-सॉफ्ट पिच पर पहले बैटिंग करने का फैसला टीम का था

locationनई दिल्लीPublished: Aug 26, 2021 11:39:59 am

Submitted by:

Mahendra Yadav

IND vs ENG: पहले दिन टीम इंडिया के बैकफुट पर आने के बाद भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कहा कि इस दौरान इंग्लैंड के गेंदबाजों ने अच्छे एरिया में बॉलिंग की।

rishabh_pant_1.png
IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच के पहले ही दिन टीम इंडिया बैकफुट पर आ गई है। पहले दिन के खेल में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी की और शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम किया। लॉर्ड्स टेस्ट में 151 रनों से जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया तीसरे मैच की पहली पारी में सिर्फ 78 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि लॉर्ड्स में जीत हासिल करने वाली टीम इंडिया का हेडिंग्ले में ऐसा हाल होगा। वहीं टीम इंडिया के ढेर होने के बाद इंग्लैंड ने बल्लेबाजी करते हुए बिना कोई विकेट खोए 120 रन बनाए। पहले दिन टीम इंडिया के बैकफुट पर आने के बाद भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि टीम से कहां गलती हुई और उनकी आगे की रणनीति क्या होगी।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.