scriptIND vs PAK: भारत के खिलाफ मैच लिए फिट हुआ पाकिस्तान का ये स्टार ऑलराउंडर, जानें कौन होगा बाहर | ind vs pak pakistan playing xi against india imad wasim is fit likely to replace azam khan in t20 world cup 2024 clash | Patrika News
क्रिकेट

IND vs PAK: भारत के खिलाफ मैच लिए फिट हुआ पाकिस्तान का ये स्टार ऑलराउंडर, जानें कौन होगा बाहर

IND vs PAK: न्‍यूयॉर्क की खतरनाक पिच पर आज 9 जून को T20 World Cup 2024 में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत बनाम पाकिस्‍तान हाईवोल्‍टेज मुकाबला खेला जाएगा। बाबर आजम प्लेइंग XI में कम से कम एक बदलाव के साथ उतरेंगे। हरफनमौला इमाद वसीम आज आजम कान को रिप्लेस करने के लिए तैयार हैं।

नई दिल्लीJun 09, 2024 / 07:52 am

lokesh verma

IND vs PAK
IND vs PAK: न्‍यूयॉर्क के नासाऊ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्‍टेडियम की खतरनाक पिच पर आज 9 जून को T20 World Cup 2024 में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत बनाम पाकिस्‍तान हाईवोल्‍टेज मुकाबला खेला जाना है। पाकिस्‍तान के लिए ये करो या मरो का मुकाबला है। ऐसे में कप्‍तान बाबर आजम अपनी सबसे मजबूत प्‍लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरेंगे। बाबर आजम आज प्लेइंग XI में कम से कम एक बदलाव के साथ उतरेंगे। क्‍योंकि पाकिस्‍तान के हरफनमौला इमाद वसीम पूरी तरह फिट होकर वापसी के लिए तैयार हैं। ऐसे आजम खान की प्‍लेइंग इलेवन से छुट्टी होना तय है। आइये आपको भी बताते हैं कि आज पाकिस्‍तान की प्‍लेइंग इलेवन क्‍या होगी?

…तो बाहर हो जाएगा पाकिस्‍तान की टीम

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के पहले ही मैच में पाकिस्‍तान की टीम को मेजबान यूएसए के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। अभी तक पाकिस्‍तान की टीम पॉइंट्स टेबल में खाता भी नहीं खोल सकी है। अगर पाकिस्‍तान की टीम आज भारत के सामने हार जाती है तो उसका टूर्नामेंट से बाहर होना लगभग तय है। क्‍योंकि उसके पास केवल दो ही मुकाबले बचेंगे। 

यूएसए के खिलाफ खली थी इमाद वसीम की कमी

पाकिस्तान टीम सीमित ओवरों के हेड कोच गैरी कर्स्टन ने जानकारी दी है कि ऑलराउंडर इमाद वसीम भारत के खिलाफ मैच के लिए अब पूरी तरह से फिट हो चुके हैं। यूएसए के खिलाफ बाबर आजम को इमाद की गेंदबाजी की कमी खली थी। ऐसे में पाकिस्‍तान की टीम कम से कम एक बदलाव तो तय है। बाबर आजम इमाद वसीम को प्लेइंग XI में शामिल कर आजम खान का पत्‍ता काट सकते हैं।
यह भी पढ़ें

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले फलोदी सट्टा बाजार में उलटफेर, जानें किसकी जीत पर कितना भाव

पाकिस्तान संभावित प्लेइंग XI

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेट कीपर), उस्मान खान, फखर जमान, इमाद वसीम, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान/सैम अयूब, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह, मोहम्मद आमिर, हारिस रऊफ।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs PAK: भारत के खिलाफ मैच लिए फिट हुआ पाकिस्तान का ये स्टार ऑलराउंडर, जानें कौन होगा बाहर

ट्रेंडिंग वीडियो