IND VS SL, 3rd ODI: पृथ्वी शॉ और ईशान किशन की जगह पडिक्कल और सैमसन को मिल सकता है मौका

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में हो सकते हैं बड़े बदलाव। देवदत्त पडिक्कल और संजू सैमसन को मिल सकता है मौका।

By: भूप सिंह

Published: 22 Jul 2021, 08:46 PM IST

 

नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका (India vs Sri Lanka) के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा और इस सीरीज का आखिरी मुकाबला शुक्रवार को खेला जाना है। टीम इंडिया पहले दो मैच जीकर सीरीज पर कब्जा जमा चुकी हैं, लेकिन आखिरी मैच में जीत दर्ज कर क्वीन स्वीप करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। वैसे तीसरे वनडे मैच से पहले टीम इंडिया कि प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव होने की खबरें सामने आ रही हैं।

यह खबर भी पढ़ें:—दीपक चाहर ने ऑलराउंड प्रदर्शन कर टीम इंडिया को दिलाई जीत, पिता बोले-'काश उस समय ये गलती नहीं करते'

पडिक्कल और गायकवाड़ को मिल सकता है मौका
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) को तीसरे वनडे मैच में आराम दिया जा सकता है। इन दोनों खिलाड़ियों ने पहले वनडे में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी, लेकिन दूसरे मैच में दोनों ही फ्लॉप रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारतीय टीम में पृथ्वी और ईशान किशन की जगह देवदत्त पडिक्कल (Devdatt Pedikkal) और ऋतुराज गायकवाड़ में से किसी एक खिलाड़ी को डेब्यू का मौका दिया जा सकता है। वहीं संजू सैमसन को भी मौका मिल सकता है। संजू सैमसन पहले दो वनडे मैचों में चोट की वजह से सेलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं थे, लेकिन अब वो पूरी तरह से फीट हो चुके हैं।

नंबर-3 पर खेल सकते हैं सूर्यकुमार यादव
रिपोर्ट्स की मानें तो तीसरे वनडे में सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन के नहीं खेलने की वजह से तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। वहीं संजू सैमसन को नंबर-5 पर उतारा जा सकता है। नंबर-4 पर मनीष पांडे खेल सकते हैं।

पांड्या की फिटनेस चिंता का विषय
हार्दिक पांड्या दूसरे वनडे मैच में गेंदबाजी के दौरान कमर के दर्द से जूझते दिखे थे और बल्लेबाजी में भी वह खाता नहीं खोल पाए थे। ऐसे में हार्दिक पांड्या की फिटनेस टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय बनी हुई है। इसके अलावा लॉअर ऑर्डर गेंदबाजों में कोई बदलाव की संभावना नजर नहीं आ रही है।

यह खबर भी पढ़ें:—कोरोना को मात देखकर टीम इंडिया में लौटे ऋषभ पंत, खेलेंगे पहला टेस्ट मैच

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन
शिखर धवन, देवदत्त पडिक्कल/ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, संजू सैमसन, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव और भुवनेश्वर कुमार।

भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned