scriptindia vs south africa t20 match great gesture from virat Kohli to dinesh karthik | विराट कोहली ने देश के लिए कुर्बान की फिफ्टी, दिनेश कार्तिक से कहा- सिंगल मत दो छक्के लगाओ | Patrika News

विराट कोहली ने देश के लिए कुर्बान की फिफ्टी, दिनेश कार्तिक से कहा- सिंगल मत दो छक्के लगाओ

locationनई दिल्लीPublished: Oct 03, 2022 09:56:23 am

Submitted by:

Joshi Pankaj

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में विराट कोहली ने एक बार फिर अपनी खेल भावना का परिचय दिया। वो 49 रन बनाकर नाबाद रहे। विराट चाहते तो अपना अर्धशतक पूरा कर सकते थे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। विराट ने दिनेश कार्तिक से कुछ ऐसा कहा जिसकी सभी तारीफ कर रहे हैं।

विराट कोहली
विराट कोहली
भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरे टी-20 मुकाबला गुवाहाटी में खेला गया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट के नुकसान पर 237 रनों का स्कोर खड़ा किया। विराट कोहली अंत में 49 रन बनाकर नाबाद लौटे थे। विराट ने एक बार फिर अपनी खेल भावना से फैंस का दिल जीत लिया। उन्होंने देश के लिए 1 रन की कुर्बानी दे दी। शायद कोहली की जगह कोई और खिलाड़ी होता तो वो ये कदम नहीं उठाता। विराट कोहली के पास अर्धशतक पूरा करने का मौका था लेकिन उन्होंने टीम के हित में फैसला लिया। कोहली ने आखिरी ओवर में स्ट्राइक दिनेश कार्तिक को दे दी। कोहली ने खुद जाकर दिनेश कार्तिक से ये बात कही। अब सोशल मीडिया पर कोहली का ये वीडियो बहुत वायरल हो रहा है।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.