script‘शमी भाई के पास जाओ तुम्हारा उद्धार होगा’, मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां पर भड़के फैंस | Patrika News

‘शमी भाई के पास जाओ तुम्हारा उद्धार होगा’, मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां पर भड़के फैंस

Published: Jan 29, 2022 05:55:33 pm

Submitted by:

Prabhat sharma

Mohammed Shami की पत्नी Hasin Jahan इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। हसीन जहां आए दिन कोई ना कोई पोस्ट या तस्वीर शेयर करती हैं। इस बीच हसीन जहां ने एक तस्वीर पोस्ट की है जिसके बाद वो ट्रोल हो गई हैं।

indian_bowler_mohammed_shami_wife_hasin_jahan_trolled.jpg

mohammed shami wife hasin jahan

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और उनकी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) के बीच विवाद किसी से छिपा नहीं है। हसीन जहां को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। हसीन जहां को उनके कुछ फैंस इंस्टाग्राम क्वीन कहते हैं तो वहीं कुछ फैंस उन्हें बुरी तरह से ट्रोल करने में भी पीछे नहीं हटते हैं। हसीन जहां ने कुछ वक्त पहले इंस्टग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट की जिसके कुछ ही देर बाद वो ट्रोल हो गईं। यूजर्स हसीन जहां को ट्रोल करते हुए उन्हें मोहम्मद शमी की याद दिला रहे हैं वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो हसीन जहां को नैतिकता का पाठ पढ़ा रहे हैं।
एक यूजर ने हसीन जहां को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘शायद शमी भाई साथ में रहते तो और अच्छी दिखती।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इन सब खराब चीजों को छोड़ क्यों नहीं देती? ऐसा करके तुम गलत कर रही हो। मुझे तुम्हारी चिंता है बहन प्लीज सही रास्ते पर लौट आओ।’ एक ने लिखा, ‘शमी की याद नहीं आती?’
एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘शमी भाई के पास जाओ तुम्हारा उद्धार होगा।’ ऐसा पहली बार नहीं है कि हसीन जहां सोशल मीडिया पर अपने किसी पोस्ट की वजह से ट्रोल हुई हों। इससे पहली भी कई बार हसीन जहां को यूजर्स के गुस्से का सामना करना पड़ा है। हालांकि, हसीन जहां इन कमेंट पर किसी भी तरह का रिप्लाई देने से बचती आई हैं।
11111.jpg
222222.jpg
33333.jpg
444444.jpg

बता दें कि मोहम्मद शमी और हसीन जहां ने 2014 में शादी की थी। इस शादी से दोनों की एक बेटी भी है। हालांकि, कुछ वक्त बाद शमी की पत्नी ने उनपर और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। फिलहाल मोहम्मद शमी और हसीन जहां साथ में नहीं रहते हैं वहीं शमी की नन्ही बेटी भी अपनी मां के साथ ही रहती है।
यह भी पढ़ें

जैक कैलिस ने चुनी इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम XI

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो