scriptIPL 2020: रविवार को UAE पहुंचेंगे Ben Stokes, 6 दिन के क्वारंटीन के बाद जुड़ेंगे राजस्थान रॉयल्स के साथ | IPL 2020: Ben Stokes to arrive at UAE on Sunday, will join Rajasthan Royals after 6 days quarantine | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2020: रविवार को UAE पहुंचेंगे Ben Stokes, 6 दिन के क्वारंटीन के बाद जुड़ेंगे राजस्थान रॉयल्स के साथ

HIGHLIGHTS

इंग्लैंड के ऑल-राउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स ( Ben Stokes ) IPL के 13वें संस्करण में हिस्सा लेने के लिए रविवार को UAE पहुंचेंगे।
बेन स्टॉक्स को UAE की कोरोना गाइडलाइन के हिसाब से 6 दिन के लिए क्वारंटीन रहना पड़ेगा। इसके बाद ही वे अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स के साथ मैदान पर उतर सकें।

नई दिल्लीOct 03, 2020 / 07:29 pm

Anil Kumar

ben stokes

IPL 2020: Ben Stokes to arrive at UAE on Sunday, will join Rajasthan Royals after 6 days quarantine

दुबई। क्रिकेट का रोमांच यानी इंडियन प्रीमियर लीग ( Indian Premier League 2020 ) की शुरूआत संयुक्त अरब अमीरात में हो चुकी है और टूर्नामेंट के सफर का करीब 15 दिन पूरा भी हो गया है। बल्लेबाज हो या गेंदबाज अपनी-अपनी टीम को जीताने के लिए मैदान में अपना जौहर दिखा रहे हैं।

हालांकि अभी भी कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो किसी कारणवश अपनी टीम के साथ अभी तक नहीं जुड़ पाए हैं, तो कुछ खिलाड़ी जुड़ रहे हैं। इन्हीं में से एक हैं दुनिया के टॉप ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स ( Ben Stokes )।

IPL-13 : धोनी के धुरंधरों ने लगाई हार की हैट्रिक, रोमांचक मैच में हैदराबाद ने चेन्नई को 7 रनों से हराया

इंग्लैंड के ऑल-राउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स IPL के 13वें संस्करण में हिस्सा लेने के लिए रविवार को UAE पहुंचेंगे। लेकिन व पहुंचने के साथ ही अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स के लिए नहीं उतर पाएंगे। बेन स्टॉक्स को UAE की कोरोना गाइडलाइन के हिसाब से 6 दिन के लिए क्वारंटीन रहना पड़ेगा। इसके बाद ही वे अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स के साथ मैदान पर उतर सकें।

https://twitter.com/hashtag/HallaBol?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

राजस्थान रॉयल्स को मिलेगी मजबूती

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, IPL से जुड़े सूत्रों ने पुष्टि की है कि शुरुआती कुछ मैच मिस करने के बाद अब स्टोक्स टीम के साथ जुड़ने वाले हैं। क्रिकेट विशेषज्ञों का कहना है कि स्टोक्स के आने से रॉयल्स की टीम को काफी फायदा होगा। चूंकि स्टोक्स एक ऑल राउंडर हैं तो वे गेंद और बल्ले दोनों से टीम के लिए उपयोगी भूमिका निभा सकते हैं।

अभी तक के मैचों को देखें तो राजस्थान रॉयल्स ( Rajasthan Royals ) को मिडल ऑर्डर में स्टोक्स की कमी खली है। अभी तक मध्यक्रम में रॉबिन उथप्पा और रियान पराग टीम की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए हैं। ऐसे में अब स्टॉक्स के आने से कप्तान स्टीव स्मिथ को काफी बल मिलेगा।

IPL 2020 के मैचों से खुश हैं Saurav Ganguli, दादा ने की इस खिलाड़ी की जमकर तारीफ

बता दें कि बेन स्टोक्स के पिता की तबीयत खराब होने की वजह से वे काफी लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं। स्टोक्स अपने पिता के साथ न्यूजीलैंड में थे। फ्रैंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने स्टोक्स की एक तस्वीर भी ट्वीट की है जो कि UAE के लिए रवाना हो चुके हैं। इससे पहले स्टोक्स ने इंस्टाग्राम पर ‘अलविदा कभी आसान नहीं होता’ कैप्शन के साथ अपना और अपने परिवार की तस्वीरें साझा की थी।

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने बेन स्टोक्स को 12.5 करोड़ रुपये में खरीदा है। स्टोक्स ने 67 टेस्ट, 95 वनडे और 26 टी 20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं।

Home / Sports / Cricket News / IPL 2020: रविवार को UAE पहुंचेंगे Ben Stokes, 6 दिन के क्वारंटीन के बाद जुड़ेंगे राजस्थान रॉयल्स के साथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो