scriptIPL 2020: Rashid Khan ने लपका शानदार कैच, लोगों को याद आए 1983 WC के कपिल देव | Patrika News

IPL 2020: Rashid Khan ने लपका शानदार कैच, लोगों को याद आए 1983 WC के कपिल देव

locationनई दिल्लीPublished: Oct 05, 2020 02:05:03 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

IPL 2020: राशिद खान (Rashid Khan) ने भी मुंबई इंडियंस के खिलाफ पकड़ा शानदार कैच
राशिद खान का कैच देख लोगों को याद आए कपिल देव

 

rashid_khan.jpg

Rashid Khan

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में कई रिकॉर्ड बन और बिगड़ चुके हैं। इसके अलावा इस सीजन में शानदार फील्डिंग और बेहतरीन कैच भी देखने को मिले हैं। रविवार को मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच में भी कमल के कैच देखने को मिला था।

इस मैच में मनीष पांडे और राशिद खान ने कमाल का कैच लिया था। हालांकि ये मैच सनराइजर्स हैदराबाद हार गई थी लेकिन उनकी फील्डिंग वाकई में जबरदस्त थी।

IPL 2020, Win Prediction: जानिए कौन सी टीम जीत सकती है आईपीएल 2020

मैच का 14वां ओवर राशिद खान फेकने आए। जहां उनके सामने थे डी कॉक । राशिद ने जैसे ही गेंद फेका डी कॉक ने बल्ला घुमा कर ***** लगाने की कोशिश की लेकिन गेंद सही से बल्ले पर लगी नहीं और राशिद खुद भागते हुए मीड विकेट तक गए और कैच लपक लिया। इस कैच को देखने के बाद लोगों को कपिल देव के कैच की याद भी आ गई।

साल 1983 के वर्ल्ड कप में कपिल देव ने वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज विव रिचर्ड्स का इसी तरह से कैच पकड़ कर आउट किया था। कपिल देव भी गेंद फेकने के बाद भागते हुए कैच पकड़ा था।

आईपीएल-13 : जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन

बता दें इस मैच में मुंबई ने हैदराबाद के सामने 209 रन की चुनौती रखी थी, लेकिन हैदराबाद की टीम केवल 174 रन ही बना पाई। इस मैच को हारने के बाद टीम अपने पांच में से तीन मैच गंवा चुकी है और प्वाइंट टेबल पर 7वें नंबर पर हैं।

वहीं रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस इस मैच को जीतने के बाद नेट रन रेट में शानदार इजाफे के साथ प्वाइंट टेबल पर पहले नंबर पर पहुंच गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो