scriptIPL 2020, Win Prediction: जानिए कौन सी टीम जीत सकती है आईपीएल 2020 | Patrika News

IPL 2020, Win Prediction: जानिए कौन सी टीम जीत सकती है आईपीएल 2020

locationनई दिल्लीPublished: Oct 05, 2020 11:54:43 am

Submitted by:

Vivhav Shukla

IPL 2020, Win Prediction: आईपीएल 13 में अबतक सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकार्ड केएल राहुल के नाम है। 5 मैच में राहुल ने 302 रन बनाए हैं।
दूसरे नंबर पर CSK के फाफ डू प्लेसिस है। डू प्लेसिस ने 5 मैच में 282 रन बनाए हैं। तीसरे नंबर पर हैं पंजाब के मंयक अग्रवाल। मयंक ने 5 मैच में 272 रन बनाए हैं।

 

win_1.jpg

ipl 2020 Win Prediction:आईपीएल के 13वें संस्करण कोरोना वायरस की वजह से भारत की जगह संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में हो रहा है। लीग में अबतक 18 मैच खेले जा चुके हैं। ऐसे में अब कई लोग आईपीएल 13 के विजेता का नाम Prediction करने लगे हैं।

धोनी पर Irfan Pathan ने कसा तंज, कहा- ‘कुछ लोगों के लिए उम्र महज एक नंबर लेकिन दूसरे के लिए..

किसने कितने मैच जीते?

आईपीएल का पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया था। इस मैच में CSK ने MI को करारी हार दी थी लेकिन इसके बाद टीम बैक फूट पर चली गई थी। लेकिन पिछले मैच में टीम ने बिना विकट गिराए पंजाब को हरा दिया था। ज्यादातर लोगों की चहेती CSK प्वाइंट टेबल पर 6 वें पायदान पर है।

बात करें पंजाब की तो टीम ने 5 में से महज एक मैच जीता है। प्वाइंट टेबल पर टीम सबसे निचले आठवें नंबर पर है। सनराइजर्स हैदराबाद ने 5 में से 2 मैच जीते हैं और इन दो जीत के कारण टीम प्वाइंट टेबल पर 7 वें नंबर पर है।

आरसीबी ने इस सीज़न के अपने चार मुकाबलों में से तीन मैचों में जीत दर्ज की है। इस तरह वो छह अंको के साथ प्वाइंट टेबल में 3 स्थान पर पहुंच गई है। पिछले दिनों टीम पहले नंबर पर थी लेकिन खराब नेट रन रेट -0.954 की वजह से तीसरे पर आ गई।

आईपीएल-13 : जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन

मुंबई इंडियन ने अपने 5 मुकाबलों में से तीन मैचों में जीत दर्ज की है। लेकिन अच्छे नेट रन रेट की वजह से टीम प्वाइंट टेबल पर नंबर एक पर है। वहीं बात करें दिल्ली की तो टीम इस सीजन कमाल का खेल खेल रही है। दिल्ली कैपिटल्स ने अपने 4 मुकाबलों में से तीन मैचों में जीत दर्ज की है। टीम अच्छे नेट रन रेट के साथ प्वाइंट टेबल पर दूसरे स्थान पर है।

कौन बनाएगा सबसे ज्यादा रन?

आईपीएल 13 में अबतक सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकार्ड केएल राहुल के नाम है। 5 मैच में राहुल ने 302 रन बनाए हैं। दूसरे नंबर पर CSK के फाफ डू प्लेसिस है। डू प्लेसिस ने 5 मैच में 282 रन बनाए हैं। तीसरे नंबर पर हैं पंजाब के मंयक अग्रवाल। मयंक ने 5 मैच में 272 रन बनाए हैं। इन आंकड़ों के देखकर लगता है अगर पंजाब सेमी फाइनल तक खेलती है तो इस सीजन सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकार्ड केएल राहुल के नाम होगा।

मोहम्मद शमी ने किया चौंकाने वाला खुलासा, 5 साल पहले ऐसे दौर से गुजरा, लगा था खत्म हो गया

कौन बनेगा विजेता?

आईपीएल 13 का विजेता कौन बनेगा? इसका जवाब अभी देना संभव नहीं है लेकिन आंकड़ों को देख कर लगता है इस साल मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में से कोई एक जीत सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो