IPL 2020: मैदान पर ऋषभ पंत ने धोनी के साथ की ऐसी हरकत, फोटो हुई वायरल

दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स ( Delhi capitals vs chennai super kings) के बीच मैच में क्रिकेटर ऋषभ पंत ( rishabh pant ) ने महेन्द्र सिं धोनी ( MS Dhoni ) के साथ की ऐसी हरकत, देखकर हैरान गए दर्शक और मैदान में मौजूद खिलाड़ी....

By: भूप सिंह

Updated: 26 Sep 2020, 03:21 PM IST

नई दिल्ली। आईपीएल के 13वें सीजन ( IPL 13 ) के 7वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स ( Delhi capitals vs chennai super kings) के बीच कड़ी टक्कर हुई। इस मुकाबले में कई ऐसे वाकये देखने को मिले, जिसे देखकर दर्शक और वहां मौजूद क्रिकेटर्स हैरान रह गए। शिखर धवन ( Shikhar Dhawan ) की 'ऊबर' चश्मा ने जहां दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया। वहीं ऋषभ पंत ( rishabh pant ) ने भरे मैदान में एमएस धोनी ( MS Dhoni ) के साथ ऐसी हरकत की, जिसे देखकर सभी खिलाड़ी शॉक्ड रह गए। दरअसल, बीच में मैदान में ऋषभ पंत (rishabh pant), सीएसके के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के डोलों ( ms dhoni muscles ) पर हाथ लगाकर नापने लगे। इस दौरान की धोनी और ऋषभ की फोटो सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रही है।

धोनी के डोलो से इंप्रेस हुए पंत
धोनीे के मसल्स से पंत काफी इंप्रेस हुए और अपने हाथों से उनके डोले नापने लगे। इस दौरान धोनी ने पंत को कुछ जवाब दिया और इसके बाद पंत अपने टीम के डगआउट में चले गए। बता दें कि धोनी के डोलों से पंत नहीं बल्कि अन्य क्रिकेटर पर कायल हैं। एक मैच के दौरान कमेंटेटेर मुरली कार्तिक ने भी धोनी से उनकी मसल्स का राज पूछा था।

यह भी पढ़ें:—पीटरसन ने शिखर धवन के 'ऊबर' चश्मा का उड़ाया मजाक, लाइव कमेंट्री में किया ऐसा कमेंट

जवाब देते हुए धोनी ने कहा था कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने जिम में काफी पसीना बहाया है। बता दें कि जबसे धोनी ने आईपीएल सीजन 13 में कदम रखा है उनके मसल्स के फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। कुछ ऐसा ही दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में हुआ।

यह भी पढ़ें:—जानें, आज कोलकाता और सनराइजर्स में कौन जीतेगा?, इन खिलाड़ियों पर रहेगा दारोमदार

फिटनेस फ्रीक हैं धोनी
वैसे धोनी ने जबसे क्रिकेट खेलना शुरू किया है सभी देख ही रहे है कि वे कितनी तेज दौड़ लगाते हैं और हमेशा फिट रहते हैं। अब उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है तो भी वे उतने ही फिट हैं जितने की पहले थे। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उन्होंने अपनी तेजी का एक नमूना भी पेश किया। उन्होंने पीयूष चावला एक गेंद पर पृथ्वी शॉ को स्टंपआउट किया था।

ipl 2020
Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned