scriptIPL 2023: RCB VS SRH, Virat Kohli Century, RCB in Playoff Race | IPL 2023: कोहली के तूफानी शतक से बैंगलोर की जीत, हैदराबाद को हराकर RCB की प्लेऑफ की उम्मीद बरकरार | Patrika News

IPL 2023: कोहली के तूफानी शतक से बैंगलोर की जीत, हैदराबाद को हराकर RCB की प्लेऑफ की उम्मीद बरकरार

locationनई दिल्लीPublished: May 19, 2023 06:13:00 am

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

IPL 2023 RCB VS SRH: इंडियन प्रीमियर लीग में आज खेले गए मैच में दो-दो शतक देखने को मिले। सनराइजर्स हैदरबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेले गए इस मैच में बेंगलुरु ने हैदराबाद को हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखा है।

IPL 2023: कोहली का धुआंधार शतक, हैदराबाद को हराकर RCB ने प्लेऑफ का दावा किया मजबूत
IPL 2023: कोहली का धुआंधार शतक, हैदराबाद को हराकर RCB ने प्लेऑफ का दावा किया मजबूत

ipl 2023 RCB VS SRH: गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में लीग स्टेज का 65वां मैच सनराइजर्स हैदरबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला गया। इस मैच में दो-दो शतक देखने को मिले। टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी SRH से विकेटकीपर बैटर हेनरिक क्लासेन ने 49 बॉल में सेंचुरी लगाई। उनके शतक की मदद से टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 186 रन का स्कोर खड़ा किया। जिसका पीछा करते हुए बेंगलुरु ने विराट कोहली की शतक और कप्तान फाफ डू प्लेसी की फिफ्टी के दम पर जीत हासिल कर ली। इस जीत के साथ बेंगलुरु ने प्ले ऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखा है। इन दोनों की बल्लेबाजी के दम पर आरसीबी ने चार गेंद शेष रहते 8 विकेट के अंतर से जीत हासिल कर ली।

Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.