scriptIPL 2023 : रियान पराग को रवि शास्‍त्री ने लगाई लताड़, बोले- आपकी वजह से ही मैच हारी राजस्थान रॉयल्स | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2023 : रियान पराग को रवि शास्‍त्री ने लगाई लताड़, बोले- आपकी वजह से ही मैच हारी राजस्थान रॉयल्स

Ravi Shastri Slams Riyan Parag : आईपीएल 2023 में बुधवार रात मेजबान राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया। इस मैच में आखिरी ओवर से पहले तक राजस्थान रॉयल्स का पलड़ा भारी था, लेकिन आखिरी ओवर में लखनऊ ने जीत दर्ज की। इस हार के लिए रवि शास्त्री ने रियान पराग को जिम्मेदार ठहराया है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी पराग की जमकर आलोचना हो रही है।

Apr 20, 2023 / 01:42 pm

lokesh verma

ravi-shastri.jpg

रियान पराग को रवि शास्‍त्री ने लगाई लताड़, बोले- आपकी वजह से ही मैच हारी राजस्थान रॉयल्स।

Ravi Shastri Slams Riyan Parag : आईपीएल के तहत चार साल बाद जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच बुधवार रात रोमांचक मुकाबला खेला गया। एक समय लग रहा था कि राजस्थान रॉयल्स यह मुकाबला आसानी से जीत जाएगी, लेकिन शानदार गेंदबाजी की वजह से लखनऊ ने यह मैच आसानी से जीत लिया। इस हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के युवा खिलाड़ी रियान पराग को लेकर सवाल उठने लगे हैं। क्योंकि इस सीजन में वह पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं। लखनऊ के खिलाफ भी उन्होंने बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया है। इसी को लेकर पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री ने रियान पराग को लताड़ लगाई है। साथ ही कहा है कि राजस्थान रॉयल्स की टीम उन्‍हीं की धीमी बल्लेबाजी की वजह से हारी है।
दरअसल, लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ रियान पराग शुरुआत में बेहद धीमा खेले। उनके धीमे खेल की वजह से लखनऊ के गेंदबाज राजस्थान रॉयल्स पर हावी होते गए। रियान पराग ने इस मैच में 12 गेंदों का सामना करते हुए महज 15 रन की नाबाद पारी खेली। इस दौरान उन्होंने एक चौका और एक सिक्‍स भी लगाया। हालांकि वह टीम को जिता नहीं सके। राजस्थान रॉयल्स आखिरी ओवर में हार गई।

रियान पराग ने पहली आठ गेंदों में पलट दिया मैच – रवि शास्त्री

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर रवि शास्त्री ने रियान पराग की धीमी बल्लेबाजी को राजस्थान रॉयल्स की इस हार के लिए जिम्मेदार ठहराया है। शास्त्री ने कहा कि राजस्थान रॉयल्स ने संजू सैमसन और यशस्वी जायसवाल का विकेट गंवा दिया था। जबकि उनके पास पर्याप्त बल्लेबाज थे।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि जब रियान पराग बल्लेबाजी के लिए उतरे तो शुरुआत में उनके द्वारा खेली गई आठ गेंदों में पूरा मैच पलट गया। वहीं दूसरे छोर पर पडिक्कल भी लय में नहीं नजर आए।

यह भी पढ़ें

CSK के लिए खुशखबरी, 16.25 करोड़ वाले इस खतरनाक खिलाड़ी की वापसी

https://twitter.com/hashtag/RRvsLSG?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके रियान पराग

यहां बता दें कि रियान पराग 16वें ओवर में बल्लेबाजी के लिए उतरे थे और टीम को जीत के लिए 51 रन की दरकार थी। राजस्थान रॉयल्स में बतौर फिनिशर की भूमिका निभाने वाले रियान पराग से तेज बल्लेबाजी की उम्मीद थी। लेकिन, वह बहुत धीमा खेलते हुए 12 गेंदों पर एक चौके और एक छक्के के साथ सिर्फ 15 रन बनाकर नाबाद लौटे।
https://twitter.com/IAshutoshMittal/status/1648863954024960000?ref_src=twsrc%5Etfw
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मजेदार मीम्‍स

क्रिकेट के दिग्गजों के साथ क्रिकेट फैंस भी इस हार के लिए रियान पराग को भी जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। सोशल मीडिया पर जीती हुई बाजी हारने के लिए रियान पराग की जमकर आलोचना हो रही है। फैंस मजेदार मीम्‍स के साथ रियान पराग की जमकर खिंचाई कर रहे हैं। आइये आप भी देखें की रियान पराग को लेकर कैसे-कैसे मीम्‍स वायरल हो रहे हैं?

यह भी पढ़ें

सैमसन ने इन खिलाड़ियों के सिर फोड़ा हार का ठीकरा, बोले- अच्छी फीलिंग नहीं आ रही

https://twitter.com/hashtag/RRvsLSG?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/sagarcasm/status/1648745896333684736?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/KudosKohli/status/1648745845481938945?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Sports / Cricket News / IPL 2023 : रियान पराग को रवि शास्‍त्री ने लगाई लताड़, बोले- आपकी वजह से ही मैच हारी राजस्थान रॉयल्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो