scriptIPL 2024: गौतम गंभीर के KKR से जुड़ते ही मिली बड़ी खुशखबरी, श्रेयस अय्यर भी हुए फिट | IPL 2024 gautam gambhir joined KKR camp Captain Shreyas Iyer fit will set to join team for pre season | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2024: गौतम गंभीर के KKR से जुड़ते ही मिली बड़ी खुशखबरी, श्रेयस अय्यर भी हुए फिट

IPL 2024: पिछले कुछ दिनों से केकेआर के लिए कभी खुशी कभी गम की खबरें सामने आ रही हैं। इस बार कप्तान को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है।

नई दिल्लीMar 15, 2024 / 03:35 pm

Vivek Kumar Singh

iyar_gambhir_.jpg

Kolkaata knight Riders, Indian Premier League 2024: आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ही होंगे। वह शुरूआती मैच से ही टीम की कमान संभालेंगे। 13 मार्च को रणजी ट्रॉफी 2023-24 के फाइनल मैच के दौरान पीठ की चोट के कारण अय्यर मैदान पर फील्डिंग करने के लिए नहीं उतर सके थे। जिसके बाद से यह कयास लगाए जाने लगे कि वह आईपीएल के शुरुआती मैचों से बाहर हो सकते हैं। हालांकि ऐसा नहीं हुआ और वह टीम के साथ प्री सीजन प्रैक्टिस सेशन में जुड़ने के लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि 13 मार्च को ही कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटॉर गौतम गंभीर प्री सीजन के लिए कोलकाता पहुंचे और टीम के साथ जुड़े।

अगर अय्यर शुरुआती मैचों से बाहर होते तो टीम के मनोबल पर इसका असर पड़ता लेकिन ऐसा नहीं हुआ और अय्यर को लेकर मुंबई की रणजी टीम के मैनेजर के केकेआर के फैंस के लिए बड़ी राहत की खबर दी है। भूषण पाटिल ने बताया कि श्रेयस अय्यर पूरी तरह फिट हैं और चिंता की कोई बात नहीं है। वह कोलकाता नाइट राइडर्स के प्री सीजन कैंप के लिए रवाना होने वाले हैं।

इस खबर ने केकेआर के फैंस की चिंता तो दूर की ही साथ ही उनके प्लान पर भी पानी नहीं फिरने दिया है। श्रेयस अय्यर चोट की वजह से पिछले सीजन आईपीएल से दूर रहे थे और टीम का प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं रहा था। इस बार अय्यर पूरी तरह फिट होकर मैदान पर उतरने और टीम को नई उर्जा के साथ लीड करने के लिए तैयार हैं।

रणजी ट्ऱॉफी 2023-24 के फाइनल के दूसरी पारी में शानदार पारी खेल टीम की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ पहले दोनों टेस्ट में खराब प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम के बाहर हुए थे। हालांकि वनडे और टी20 इंटरनेशनल में उनके बल्ले से सय समय पर रन निकलते रहे हैं। उन्होंने पिछले साल खेले गए वनडे वर्ल्डकप में भारत के लिए कई शानदार पारी खेली थी तो उसके बाद टी20 में भी उन्होंने रन बनाए। अय्यर उसी व्हाइट बॉल क्रिकेट के फॉर्म को अब आईपीएल में दिखाना चाहेंगे।

Home / Sports / Cricket News / IPL 2024: गौतम गंभीर के KKR से जुड़ते ही मिली बड़ी खुशखबरी, श्रेयस अय्यर भी हुए फिट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो