IPL: धीमी ओवर गति के लिए Shreyas Iyer पर लगा 12 लाख का जुर्माना

आरसीबी (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के बाद आईपीएल सीजन 13 (IPL 13) में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) पर स्लो ओवर रेट के चलते 12 लाख रुपए जुर्माना लगाया गया.....

By: भूप सिंह

Published: 30 Sep 2020, 03:16 PM IST

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल IPL ) फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान श्रेयस अय्यर ( Shreyas Iyer) पर लीग के 13वें सीजन में एक मैच के दौरान धीमी ओवर गति ( Slow over rate ) के लिए 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है। अय्यर पर यह जुर्माना मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद ( Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ खेले गए मुकाबले के लिए लगाया गया है।

यह भी पढ़ें:—IPL 2020: पहले 10 दिन के ये 5 बेस्ट मोमेंट रहे सबसे अनोखे और चर्चित, भुलाए जाना मुश्किल

आईपीएल ( IPL) ने एक आधिकारिक बयान में कहा, अबु धाबी में 29 सितंबर 2020 को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग 2020 मैच के दौरान टीम की धीमी ओवर गति के लिए दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर पर जुर्माना लगाया गया है।

यह भी पढ़ें:—French Open 2020: नोवाक जोकोविच की जीत के साथ शुरुआत, सीधे सेटों में यमेर को हराया

बयान के अनुसार, ओवर गति के अपराधों से जुड़ी आईपीएल आचार संहिता के तहत यह उनकी टीम का सत्र का पहला अपराध है, इसलिए अय्यर पर 12 लाख रुपये जुर्माना लगाया गया। इससे पहले, पिछले हफ्ते रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली पर भी किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ उनकी टीम की धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था।

यह भी पढ़ें:—IPL 2020 के सबसे महंगे खिलाड़ी Virat Kohli का फ्लॉप शो जारी, 3 पारियों में बनाए सिर्फ इतने रन

सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 15 रन से हराकर इस सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की। सनराजइर्स ने सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टॉ के अर्धशतक की मदद से चार विकेट पर 162 रन बनाए और फिर दिल्ली कैपिटल्स को 20 ओवर में सात विकेट पर 147 रन पर रोक दिया।

भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned