scriptआईपीएल-13 : धोनी पर भारी पड़े विराट कोहली, चेन्नई को 37 रनों से हराया | IPL : Royal Challengers Bangalore beat Chennai Super Kings by 37 runs | Patrika News

आईपीएल-13 : धोनी पर भारी पड़े विराट कोहली, चेन्नई को 37 रनों से हराया

locationनई दिल्लीPublished: Oct 11, 2020 08:58:59 am

पहली पारी खेलने उतरी बेंगलुरु ने 20 ओवरों में चार विकेट खोकर 169 रन बनाए। चेन्नई (chennai) 20 ओवरों में आठ विकेट खोकर 132 रन ही बना सकी। चेन्नई के लिए अंबाती रायडू ने सबसे ज्यादा 42 रन और एन. जगदीशन ने 33 रनों का योगदान दिया….

virat_kohli.jpg

नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore)ने शनिवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए आईपीएल-13 (IPL 13) के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को 37 रनों से हरा दिया। इसी के साथ अब बेंगलुरु (Bangalore) अंक तालिका में चौथे पर काबिज है। पहली पारी खेलने उतरी बेंगलुरु ने 20 ओवरों में चार विकेट खोकर 169 रन बनाए। चेन्नई (chennai) 20 ओवरों में आठ विकेट खोकर 132 रन ही बना सकी। चेन्नई के लिए अंबाती रायडू ने सबसे ज्यादा 42 रन और एन. जगदीशन ने 33 रनों का योगदान दिया। बेंगलुरु के लिए क्रिस मौरिस ने तीन और वॉशिंगटन सुंदर ने दो विकेट लिए। युजवेंद्र चहल और इसुरु उदाना के हिस्से एक-एक सफलता आई।

KXIP v KKR Prediction : मैच से पहले यहां जानें, कौनसी टीम जीतेगी आज का मैच!

बेंगलोर के लिए कोहली ने नाबाद 90 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 52 गेंदों का सामना कर चार चौके और चार छक्के मारे। देवदत्त पडिकल ने 33 रन बनाए। शिवम दुबे भी 22 रन बनाकर नाबाद रहे। बेंगलुरु के लिए कप्तान विराट कोहली के अलावा कोई और बल्लेबाज ज्यादा चल नहीं सका। उन्हीं की पारी के दम पर बेंगलुरु 20 ओवरों में चार विकेट खोकर 169 रन ही बना सकी। चेन्नई की तरफ से शार्दूल ठाकुर ने दो और दीपक चाहर तथा सैम कुरैन ने एक-एक विकेट लिए।

IPL 2020: आज धोनी-कोहली के बीच महामुकाबला, यह टीम जीतेगी मैच, बदल जाएंगे हैं ये सारे आंकड़े

हमने अच्छा प्रदर्शन किया
शनिवार के मैच में चेन्नई के खिलाफ मैच में जीतने के बाद विराट कोहली ने खुशी जताते हुए कहा कि यह टीम द्वारा किया गया संपूर्ण प्रदर्शन है। कोहली ने इस मैच में नाबाद 90 रन बनाए और अपनी इस पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुने गए। मैच के बाद कोहली ने कहा, यह हमारे संपूर्ण प्रदर्शन में से एक। पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे, लेकिन थोड़ी मुश्किल स्थिति में फंस गए। हमने बात की थी कि 150 रनों का स्कोर अच्छा होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो