scriptजाफर ने चुनी ऑलटाइम आईपीएल टीम, धोनी को दी कप्तानी, सचिन को नहीं मिली जगह | Jaffer selected alltime IPL team, Dhoni became captain, Sachin out | Patrika News
क्रिकेट

जाफर ने चुनी ऑलटाइम आईपीएल टीम, धोनी को दी कप्तानी, सचिन को नहीं मिली जगह

Wasim jaffer ने अपनी ऑलटाइम आईपीएल टीम में सचिन तेंदुलकर को जगह नहीं देकर सबको चौंका दिया है, जबकि वह लंबे समय तक सचिन के साथ खेले हैं।

नई दिल्लीMar 30, 2020 / 03:04 pm

Mazkoor

wasim jaffer

wasim jaffer

नई दिल्ली : टीम इंडिया (Team India) के पूर्व सलामी बल्लेबाज और घरेलू क्रिकेट के बादशाह वसीम जाफर (Wasim jaffer) ने इस साल रणजी सीजन समाप्त होने के बाद क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है। अब वह बतौर बल्लेबाजी कोच किंग्स इलेवन पंजाब से जुड़ गए हैं। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान घर बैठे-बैठे अपनी ऑलटाइम आईपीएल इलेवन का चयन किया है। इसकी कप्तानी उन्होंने टीम इंडिया के पूर्व और चेन्नई सुपरकिंग्स के मौजूदा कप्तान तथा विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को सौंपी है।

Coronavirus : लॉकडाउन में भी वकार की पत्नी घर से निकल बचा रही हैं मरीजों की जान, दुनिया कर रही सलाम

ट्वीट कर चुनी टीम

वसीम जाफर ने ट्वीट कर अपनी टीम चुनी और बताया ककि उनकी टीम में चार विदेशी खिलाड़ियों में विंडीज के दो क्रिस गेल और आंद्रे रसेल, जबकि अफगानिस्तान के स्टार लेग स्पिनर राशिद खान और श्रीलंका के दिग्गज तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा होंगे। लेकिन आश्चर्यजनक रूप से जाफर ने इस टीम में अपने मुंबई के टीममेट्स सचिन तेंदुलकर को जगह नहीं दी है। ये दोनों काफी लंबे समय तक मुंबई से खेले हैं।

https://twitter.com/henrygayle?ref_src=twsrc%5Etfw
मुख्य कोच रवि शास्त्री ने किया खुलासा, वह नहीं हैं टीम इंडिया के बॉस

इन भारतीय खिलाड़ियों को दी जगह

वसीम जाफर ने क्रिस गेल के साथ रोहित शर्मा को ओपन करने की जिम्मेदारी दी है तो वहीं स्थान पर सुरेश रैना बल्लेबाजी के लिए आएंगे, जबकि चौथे स्थान पर उन्होंने टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान विराट कोहली को जगह दी है। इसके बाद महेंद्र सिंह धोनी और आंद्रे रसेल के साथ मध्यक्रम में बिग हिट करने के लिए हार्दिक पांड्या होंगे। गेंदबाजी की कमान रविचंद्रन अश्विन, लसिथ मलिंगा और जसप्रीत बुमराह संभालेंगे और 12वें खिलाड़ी के रूप में रविंद्र जडेजा को जगह दी गई है।

Home / Sports / Cricket News / जाफर ने चुनी ऑलटाइम आईपीएल टीम, धोनी को दी कप्तानी, सचिन को नहीं मिली जगह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो