scriptKnow the net worth of Kieron Pollard | जाने कितनी संपत्ति के मालिक है Kieron Pollard | Patrika News

जाने कितनी संपत्ति के मालिक है Kieron Pollard

कैरीबियाई क्रिकेटर कीरोन पोलार्ड ने अभी हाल में ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया है। इस खबर में जाने कितनी संपत्ति के मालिक हैं कीरोन पोलार्ड।

नई दिल्ली

Updated: April 22, 2022 05:03:30 pm

Kieron Pollard Net Worth : गौरतलब है कि 20 अप्रैल 2022 को किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट (International Cricket) से संन्यास (retirement) की घोषणा कर सबको चौंका दिया था। वेस्टइंडीज के त्रिनाड से ताल्लुक रखने वाले पोलार्ड को विश्व भर के क्रिकेट प्रेमी जानते हैं। यह ऑल राउंडर खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से कभी भी गेम का रुख बदल सकता है। गौरतलब है कि पोलार्ड ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो सन्देश के जरिए खेल को अलविदा कहा है।

वैसे उन्होंने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला फरवरी 2022 में टी ट्वेंटी के रूप में भारत के खिलाफ खेला था। पोलार्ड ने लगभग 15 साल तक वेस्टइंडीज टीम के लिए क्रिकेट खेला। इस दौरान उन्होंने कई बार उतार-चढ़ाव देखे, साथ ही उन्होंने क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में वेस्टइंडीज की तरफ से खेला। इस आर्टिकल में हम आपको किरोन पोलार्ड के कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।
Know the net worth of Kieron Pollard
जाने कितनी संपत्ति के मालिक है Kieron Pollard
की थी युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी

पोलार्ड को अपनी हार्ड हिटिंग बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है। जो मैदान में खड़े खड़े सिक्स लगा देते हैं। इसके अलावा पोलार्ड ने युवराज सिंह के छह छक्कों के रिकॉर्ड की बराबरी भी की थी। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ हुए एक टी ट्वेंटी मैच के दौरान अकील धनंजय के ओवर में छह छक्के लगाकर युवराज सिंह के रिकॉर्ड की बराबरी की थी।

कुछ ऐसा रहा अंतरष्ट्रीय करियर

वैसे तो पोलार्ड इस समय भारत में आईपीएल (IPL) 2022 में खेल रहे हैं। पोलार्ड ने अब तक वेस्टइंडीज के लिए 123 वनडे प्रतिनिधित्व किया है। इस दौरान उन्होंने तीन शतक और 13 अर्धशतक की मदद से 2,706 रन बनाए हैं। साथ ही उनका 94.41 का स्ट्राइक रेट रहा है। एकदिवसीय मैच में उन्होंने 55 विकेट लिए हैं। वही दूसरी तरफ 101 टी-20 मैचों में पोलार्ड ने 135.14 की स्ट्राइक रेट से 1,569 रन बनाए हैं। बल्लेबाजी के अलावा टी ट्वेंटी की गेंदबाजी में उन्होंने 4/25 के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ 42 विकेट लिए हैं।

इतनी संपत्ति के मालिक हैं पोलार्ड

मीडिया रिपोर्ट्स के मायने तो कीरोन पोलार्ड की नेट वर्थ 15 मिलियन डॉलर है। जिसे हम भारतीय रुपयों में 112 करोड़ से कुछ अधिक आंक सकते हैं। उनकी सबसे बड़ी कमाई का हिस्सा आईपीएल है। इसके अलावा वह बिग बैश लीग (BBL) और अन्य देश की T-20 लीग से भी पैसा कमाते हैं। इसके अलावा पोलार्ड कुछ ब्रांड का प्रमोशन कर थोड़ी बहुत फीस भी कमा लेते हैं।

यह भी पढ़ें

IPL 2022: धोनी की आतिशी पारी के बाद जडेजा ने किया कुछ ऐसा, कैमरे में कैद हो गई तस्वीर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

BJP National Executive Office Bearers Meeting: कांग्रेस के बाद अब 20 मई को जयपुर में भाजपा की राष्ट्रीय बैठक, ये रहा पूरा कार्यक्रमTRAI के सिल्वर जुबली प्रोग्राम में PM मोदी ने लॉन्च किया 5G टेस्ट बेड, बोले- इससे आएंगे सकारात्मक बदलावपूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम के बेटे के घर पर CBI की रेड, कार्ति बोले- कितनी बार हुई छापेमारी, भूल चुका हूं गिनतीकुतुब मीनार और ताजमहल हिंदुओं को सौंपे भारत सरकार, कांग्रेस के एक नेता ने की है यह मांगकोर्ट में ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश होने में संशय, दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट में एक बजे सुनवाई, 11 बजे एडवोकेट कमिश्नर पहुंचेंगे जिला कोर्टहरियाणा: हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित कर जयपुर लौट रहे 17 लोग हादसे के शिकार, पांच की मौत, 10 से ज्यादा घायलConstable Paper Leak: राजस्थान कांस्टेबल परीक्षा रद्द, आठ गिरफ्तार, 16 मई के पेपर पर भी लीक का सायाShivling In Gyanvapi: असदुद्दीन ओवैसी का अजीबोगरीब दावा, ज्ञानवापी में शिवलिंग नहीं, फव्वारा मिला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.