scriptलाइव शो में इस वजह से राहुल द्रविड़ पर भड़के कृष्णमाचारी श्रीकांत, कहा – नहीं चाहिए उनकी सोच | krishnamachari srikkanth got angry at rahul dravid on playing shreyas Iyar over deepak hooda | Patrika News

लाइव शो में इस वजह से राहुल द्रविड़ पर भड़के कृष्णमाचारी श्रीकांत, कहा – नहीं चाहिए उनकी सोच

locationनई दिल्लीPublished: Jul 30, 2022 02:45:24 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

WI vs IND: श्रीकांत भारतीय कोच राहुल द्रविड़ के एक फैसले से बेहद नाराज़ हैं और उनकी नाराजगी मैच के बाद एक लाइव शो में दिखी। श्रीकांत इस बात से नाराज़ थे कि टीम मैनेजमेंट ने बेहतरीन फॉर्म में चल रहे दीपक हुड्डा कि जगह श्रेयस अय्यर को क्यों खिलाया।

dravid.png

श्रीकांत भारतीय कोच राहुल द्रविड़ के एक फैसले से बेहद नाराज़ हैं

West Indies vs India Rahul dravid krishnamachari srikanth: वेस्टइंडीज और भारत के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में भारत ने पहले बल्ले से और फिर गेंद से शानदार प्रदर्शन करते हुए वेस्ट इंडीज को 68 रन से हरा दिया। इस जीत के बावजूद कुछ पूर्व खिलाड़ी भारतीय टीम मैनेजमेंट से खुश नहीं हैं। इस खिलाड़ियों में एक नाम 1983 की वर्ल्ड कप विजेता टीम के खिलाड़ी कृष्णमाचारी श्रीकांत का भी है।

श्रीकांत भारतीय कोच राहुल द्रविड़ के एक फैसले से बेहद नाराज़ हैं और उनकी नाराजगी मैच के बाद एक लाइव शो में दिखी। श्रीकांत इस बात से नाराज़ थे कि टीम मैनेजमेंट ने बेहतरीन फॉर्म में चल रहे दीपक हुड्डा कि जगह श्रेयस अय्यर को क्यों खिलाया। ब्रॉडकास्टर फैन कोड के एक शो में बातचीत के दौरान श्रीकांत ने पूर्व फिरकी गेंदबाज प्रज्ञान ओझा से कहा, ‘हुड्डा कहां है? उन्होंने हाल ही में टी20 और वनडे दोनों में शानदार प्रदर्शन किया है। उस प्लेयर को टीम में जरूर होना चाहिए।’

यह भी पढ़ें

WI दौरे के लिए चयनकर्ताओं से कोहली ने खुद मांगा था आराम, पूर्व क्रिकेटर ने किया खुलासा



श्रीकांत ने आगे कहा कि टी20 क्रिकेट में ऑलराउंडर्स कि जरूरत होती है। क्या अब भी यह समझाने की जरूरत है। इसमें आपको ऑलराउंडर्स चाहिए होते हैं। ऐसे खिलाड़ी चाहिए होते हैं जो गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों कर सके। इस पर ओझा ने कहा, ‘राहुल भाई का मानना है कि अगर किसी खिलाड़ी ने आपके लिए पहले अच्छा किया है तो आपको उसे सपोर्ट करना चाहिए। इसके बाद आपको अन्य विकल्पों पर विचार करना चाहिए।”

यह भी पढ़ें

टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने रोहित शर्मा



इसपर श्रीकांत ने ओझा को टोकते हुए कहा, ‘राहुल द्रविड़ की सोच हमको नहीं चाहिए। आपकी सोच चाहिए अभी चाहिए। अभी दो।’ इस पर प्रज्ञान ने कहा, ‘हुड्डा तो होना चाहिए। जाहिर तौर पर।’ श्रीकांत ने कहा, ‘बस बात खत्म।’ बता दें इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा के 44 गेंद पर 64 रन और अनुभवी दिनेश कार्तिक के 19 गेंद पर 41 रन की मदद से भारत ने 10 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 190 रन बनाए। इस चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्ट इंडीज की टीम 8 विकेट पर मात्र 122 रन ही बना सकी।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो