scriptLegends League Cricket 2022: इंडिया कैपिटल्स ने भीलवाड़ा किंग्स को 78 रनों से हराया | Legends League Cricket 2022 india capitals beats bhilwara kings by 78 runs | Patrika News

Legends League Cricket 2022: इंडिया कैपिटल्स ने भीलवाड़ा किंग्स को 78 रनों से हराया

locationनई दिल्लीPublished: Sep 22, 2022 07:59:32 am

Submitted by:

Mohit Kumar

Legends League Cricket 2022: लीजेंड्स लीग क्रिकेट में आज चौथा मुकाबला इंडिया कैपिटल्स और भीलवाड़ा किंग्स के बीच खेला गया। इस मैच को इंडिया कैपिटल्स ने 78 रनों से जीत लिया है।

Solomon Mire

Solomon Mire

Legends League Cricket 2022: लीजेंड क्रिकेट लीग में आज चौथा मुकाबला भीलवाड़ा किंग्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेई, इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में इंडिया कैपिटल्स ने 78 रनों से जीत दर्ज की है। इंडिया कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 198 रन बनाए, जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी भीलवाड़ा किंग्स 19.2 ओवर में 120 रनों पर ऑल आउट हो गई। भीलवाड़ा किंग की तरफ से सबसे ज्यादा 27 रन बनाकर तन्मय श्रीवास्तव नाबाद रहे
मैच का हाल:

इससे पहले मैच में भीलवाड़ा किंग्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया और इंडिया कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 198 रन बनाए। इंडिया कैपिटल की तरफ से सबसे ज्यादा 82 सोलोमन मायर ने बनाए। इसके अलावा जिंबाब्वे के ही हैमिल्टन मसाकाद्जा ने 48 रनों की पारी खेली। वहीं इंडिया कैपिटल के कप्तान गौतम गंभीर ने सिर्फ 12 रन बनाए। भीलवाड़ा टीम की तरफ से सबसे ज्यादा तीन विकेट यूसुफ पठान ने लिए इसके अलावा टीनो बेस्ट और टिम ब्रेसनन को एक-एक विकेट मिला।

यह भी पढ़ें

IND vs AUS: भुवनेश्वर कुमार के बचाव में उतरे हार्दिक पांड्या

इंडिया कैपिटल्स में मिले 199 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए, भीलवाड़ा किंग्स के शुरुआत सही नहीं रही और निक क्रॉन्पटन 1 रन बनाकर पंकज सिंह की गेंद पर बोल्ड आउट हो गए। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए मैट प्रायर भी 8 रन बनाकर प्रवीण तांबे का शिकार बने। वहीं ओपनर नमन ओझा ने 20 रनों का योगदान दिया, इसके अलावा पठान बंधुओं में से यूसुफ ने 14 और इरफान ने 17 रन बनाए। इसके बाद पूरी टीम 19.2 ओवर में ऑल आउट हो गई और इस मैच को इंडिया कैपिटल्स ने 78 रनों से जीत लिया।

यह भी पढ़ें

61 रन बनाते ही भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज बनेंगे विराट कोहली

https://twitter.com/officialsky247?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो