script

Murali Vijay ने Ellyse Perry के साथ डिनर पर जाने की जताई थी ख्वाहिश, अब पैरी ने दिया मजेदार जवाब, देखें Video

locationनई दिल्लीPublished: May 03, 2020 08:05:16 pm

Murali Vijay ने कुछ दिनों पहले Chennai Super Kings के लाइव चैट के दौरान Ellyse Perry के साथ डिनर पर जाने की इच्छा का इजहार किया था।

Ellyse Perry

Ellyse Perry

नई दिल्ली : टीम इंडिया से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज मुरली विजय (Murali Vijay) इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की ओर से खेलते हैं। उन्होंने अपनी फ्रेंचाइजी के एक इंस्टाग्राम लाइव प्रोग्राम में ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज खिलाड़ी एलिस पैरी (Ellyse Perry) के साथ डिनर पर जाने की इच्छा जताई थी। उन्होंने कहा था कि वह पैरी को काफी पसंद करते हैं और उनके साथ डिनर पर जाना चाहते हैं। अब मुरली विजय के इस प्रस्ताव पर एलिस पैरी का जवाब आ गया है। उनहोंने मुरली विजय की इस ख्वाहिश का जवाब अपने अंदाज में दिया है।

Shoaib Akhtar को PCB के वकील ने थमाया 10 करोड़ रुपए का नोटिस, भड़के शोएब बोले, देंगे मुंहतोड़ जवाब

लाइव बातचीत में कही ये बात

एक स्पोर्ट्स एंकर से लाइव बातचीत में पैरी को बताया गया कि मुरली विजय उनके साथ डिनर पर जाना चाहते हैं तो इस पर चुटकी लेते हुए पेरी ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि डिनर के पैसे वही खर्च करेंगे। इसके बाद गंभीर होकर पैरी ने कहा कि यह सुनकर उन्हें अच्छा लगा कि मुरली विजय उनके साथ डिनर पर जाना चाहते हैं।

https://twitter.com/EllysePerry?ref_src=twsrc%5Etfw
Ravichandran Ashwin के तरकश में है एक और नया हथियार, पिछले IPL में किया था इस्तेमाल

महिला बिग बैश लीग का कर रही हैं इंतजार

एलिस पैरी ने बातचीत में यह उम्मीद भी जताया कि जब कोरोना वायरस का प्रभाव खत्म होगा और मैदान पर क्रिकेट की वापसी होगी तो सबसे पहले ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम ही मैदान पर उतरेगी। पैरी ने कहा कि कोविड-19 का खतरा कम होने के बाद सबसे पहले महिला बिग बैश लीग से ही क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज होगा। बता दें कि एलिस पैरी ने अब तक अपने करियर में 8 टेस्ट, 112 वनडे और 120 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुकी हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो