scriptलोकसभा चुनावों से पहले नवजोत सिंह सिद्धू की Cricket में वापसी, IPL 2024 में दिखेगा कॉमेंट्री का ‘सरदार’ | navjot singh sidhu back in commentary box he will be seen in ipl 2024 | Patrika News
क्रिकेट

लोकसभा चुनावों से पहले नवजोत सिंह सिद्धू की Cricket में वापसी, IPL 2024 में दिखेगा कॉमेंट्री का ‘सरदार’

IPL 2024 से ठीक पहले स्टार स्पोर्ट्स ने एक बड़ी खुशखबरी दी है। लोकसभा चुनाव से पहले कॉमेंट्री के ‘सरदार’ कहे जाने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू की भी क्रिकेट में वापसी होने जा रही है। आईपीएल के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू अपनी लाजवाब कॉमेंट्री से गुदगुदाते नजर आएंगे।

नई दिल्लीMar 19, 2024 / 11:48 am

lokesh verma

navjot-singh-sidhu.jpg
Navjot Singh Sidhu: आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से होने जा रहा है। आईपीएल के 17वें सीजन का पहला मुकाबला गत विजेता चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। इससे पहले फैंस को स्टार स्पोर्ट्स ने एक बड़ी खुशखबरी दी है। लोकसभा चुनाव से पहले कॉमेंट्री के ‘सरदार’ कहे जाने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू की भी क्रिकेट में वापसी होने जा रही है। आईपीएल के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू अपनी लाजवाब कॉमेंट्री से गुदगुदाते नजर आएंगे।

दरअसल, लंबे समय नवजोत सिंह सिद्धू कुछ कारणों की वजह से कॉमेंट्री से दूर थे, लेकिन आईपीएल 2024 के इस सीजन वह एक बार फिर कॉमेंट्री बॉक्‍स में वापसी करने जा रहे हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सिद्धू को उनकी डॉयलॉग डिलीवरी के लिए जाना जाता है। फैंस भी सिद्धू की कॉमेंट्री बहुत मिस कर रहे थे, लेकिन उनकी वापसी से एक बार कॉमेंट्री बॉक्स में सीरियसनेस की जगह हंसते-खिलखिलाते चेहरे नजर आएंगे।

स्टार स्पोर्ट्स ने दी अहम जानकारी

नवजोत सिंह सिद्धू की कॉमेंट्री बॉक्स में वापसी को लेकर स्टार स्पोर्ट्स ने सोशल मीडिया के माध्‍यम से जानकारी दी है। स्टार स्पोर्ट्स एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि कॉमेंट्री बॉक्स के सरदार नवजोत सिंह सिद्धू वापस आ रहे हैं। सिद्धू की कॉमेंट्री पसंद करने वाले फैंस के लिए ये अच्‍छी खबर है। बता दें कि सिद्धू ने पत्नी की तबीयत नासाज होने के चलते लोकसभा का चुनाव लड़ने से इंकार कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें

विराट कोहली का वापसी को लेकर पहला बयान, बोले- मैं क्रिकेट से दूर था, लेकिन…

https://twitter.com/mufaddal_vohra/status/1769929639802376419?ref_src=twsrc%5Etfw

देश के लिए करीब 16 साल तक क्रिकेट खेला

नवजोत सिंह सिद्धू के क्रिकेट करियर पर नजर डालें तो उन्‍होंने भारत के लिए करीब 16 साल तक क्रिकेट खेला है। इस दौरान सिद्धू ने 51 टेस्ट की 78 पारियों में 42.13 की औसत से 3202 रन बनाए। उनके बल्‍ले से टेस्‍ट में 9 शतक और 15 अर्धशतक भी आए। वहीं, उन्‍होंने 136 वनडे की 127 पारियों में 37.08 की औसत से 4413 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्‍ले से 6 शतक और 33 अर्धशतक आए।

यह भी पढ़ें

IPL 2024 से ठीक पहले सरफराज खान और ध्रुव जुरेल को BCCI का बड़ा तोहफा

Home / Sports / Cricket News / लोकसभा चुनावों से पहले नवजोत सिंह सिद्धू की Cricket में वापसी, IPL 2024 में दिखेगा कॉमेंट्री का ‘सरदार’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो