पाकिस्तानी क्रिकेटर की भारतीय पत्नी है विराट कोहली की प्रशंसक, इंस्टाग्राम पर खोला राज

Virat Kohli को इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक माना जाता है। उनके प्रशंसकों की संख्या विश्व भर में है।

By: Mazkoor

Updated: 27 Mar 2020, 06:08 PM IST

नई दिल्ली : विराट कोहली (Virat Kohli) को इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक माना जाता है। उनके प्रशंसकों की संख्या विश्व भर में है। क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट के शानदार बल्लेबाज हैं। हालांकि पिछले तीन महीनों से वह रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं। इसके बावजूद पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) की भारतीय पत्नी सामिया आरजू के पसंदीदा बल्लेबाज विराट कोहली हैं।

सामिया ने इंस्टाग्राम पर दी यह जानकारी

हसन अली की पत्नी सामिया आरजू ने यह खुलासा इंस्टाग्राम पर किया है। कोरोना वायरस के कारण वह वह इन दिनों अपने घर पर ही समय बिता रही हैं। ऐसे में उनके एक फॉलोवर्स ने उनसे पूछा कि आपके पसंदीदा तेज गेंदबाज तो हसन अली ही होंगे, लेकिन यह बताएं कि आपका पसंदीदा बल्लेबाज कौन हैं। इसके जवाब में उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का नाम लिया। सामिया ने अपने इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथिंग' फीचर का यूज किया था। इसी दौरान एक व्यक्ति ने उनसे पूछा था।

 

हरियाणा की रहने वाली वाली है सामिया

बता दें कि सामिया हरियाणा के मेवात की रहने वाली हैं। वह दुबई की एक फ्लाइट में इंजीनियर हैं। कुछ ही साल पहले यहीं पर उनकी मुलाकात पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली से हुई थी। इसके बाद इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा और पिछले साल अगस्त में हसन अली से एक पारिवारिक समारोह में दुबई में ही शादी की थी।

बता दें कि हसन अली से पहले भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा भी पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी कर चुकी हैं।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned