scriptदूसरे वनडे में आयरलैंड को हरा अफगानिस्तान ने सीरीज कब्जाई | rahmat hits century as afghanistan beat ireland in 2nd odi | Patrika News

दूसरे वनडे में आयरलैंड को हरा अफगानिस्तान ने सीरीज कब्जाई

locationनई दिल्लीPublished: Jan 25, 2021 05:56:07 pm

-अफगानिस्तान की ओर से नवीन उल हक ने 42 रन देकर चार विकेट लिए जबकि मुजीब उर रहमान ने 46 रन देकर तीन सफलता हासिल की।-टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आयरलैंड ने पॉल स्टर्लिग के शानदार 128 रनों की बदौलत 50 ओवरों में नौ विकेट पर 259 रन बनाए।-अफगानिस्तान ने आयरलैंड को दूसरे वनडे में 7 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है।
 

ramat.jpg

 

नई दिल्ली। अफगानिस्तान (Afghanistan) ने रविवार को शेख जायेद स्टेडियम में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में आयरलैंड (Ireland) को सात विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आयरलैंड ने पॉल स्टर्लिग के शानदार 128 रनों की बदौलत 50 ओवरों में नौ विकेट पर 259 रन बनाए। जवाब में अफगान टीम ने रहमत शाह (Rahmat Shah) के नाबाद 103 और हशमतुल्लाह शाहीदी (Hashmatullah Shahidi) के 82 रनों की बदौलत 45.2 ओवरों में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

चेतेश्वर पुजारा हुए 33 साल के, लगा बधाईयों का तांता

अफगान टीम ने रहमतुल्लाह गुरबाज (31), जावेद अहमदी (16) और 100 गेंदों पर आठ चौके और एक six लगाने वाले शाहीदी के विकेट गंवाए। कप्तान असगर अफगान 21 रन बनाकर नाबाद लौटे। शाह ने अपनी नाबाद पारी में 109 गेंदों का सामना कर 10 चौके और दो छक्के लगाए। इससे पहले, आयरलैंड के लिए शतकीय पारी खेलने वाले स्टर्लिग ने 132 गेंदों का सामना कर 12 चौके और चार छक्के लगाए। इसके अलावा कुर्टिस कैम्फर ने 47 रनों का योगदान दिया।

Big Bash League: जब एक ही बॉल पर दो बार आउट हुआ ये खिलाड़ी, वीडियो देख नहीं होगा यकीन

अफगानिस्तान की ओर से नवीन उल हक ने 42 रन देकर चार विकेट लिए जबकि मुजीब उर रहमान ने 46 रन देकर तीन सफलता हासिल की। रहमत को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो