राशिद खान ने धोनी, कोहली और युवराज की एक ही शब्द में की तारीफ

अफगानिस्तान के स्पिन गेंदबाज राशिद खान ने हाल ही भारतीय खिलाड़ियों की जमकर तारीफ करते हुए लिखा कि मैं दुनिया के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को गेंदबाजी करना चाहता हूं।


By: भूप सिंह

Updated: 05 Jun 2021, 05:17 PM IST

नई दिल्ली। अफगानिस्तान के स्पिन गेंदबाज राशिद खान (rashid khan) केवल अपने देश में नहीं बल्कि दुनिया के बेस्ट स्पिनरों में शुमार हैं। वह अपनी जादुई और कंजूस गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। राशिद को दुनियाभर की फ्रेंचाइजियों में अपने साथ जोड़ने की होड़ मची रहती हैं। दुनिया की सबसे लोकप्रिय प्रीमियर लीग IPL में राशिद खान सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की तरफ से खेलते हैं।

यह भी पढ़ें—धोनी ने रिटायरमेंट की भनक तक नहीं लगने दी थी, गायकवाड़ ने बयां की उस दिन की कहानी

तेंदुलकर को करना चाहते हैं गेंदबाजी
राशिद खान ने हाल ही अपने इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब के सेशन में कई भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ की। साथ ही एक सवाल के जवाब में उन्होंने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को गेंदबाजी करने की इच्छा जाहिर की।

इन भारतीय खिलाड़ियों को बताया 'किंग'
राशिद ने महेंद्र सिंह धोनी, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और पूर्व ऑलराउंडर बल्लेबाज युवराज सिंह की एक ही शब्द में तारीफ की। उन्होंने युवराज के लिए 'सिक्सर किंग' और विराट के लिए 'किंग' लिखा। वहीं धोनी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने लिखा कि उनके लिए एक शब्द काफी नहीं है।

यह भी पढ़ें—VIDEO: 6 साल का यह बच्चा लगाता है महेंद्र सिंह धोनी की तरह हेलीकॉप्टर शॉट

rashid_khan.jpg

PSL के लिए अबुधाबी में हैं राशिद
राशिद इन दिनों PSL में खेलने के लिए अबुधाबी में मौजूद हैं। जहां वे पाकिस्तान सुपर लीग के बचे हुए 20 मैचों में खेलते नजर आएंगे। इससे पहले वह भारत में आईपीएल 2021 खेल रहे थे। कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते आईपीएल 29 मैचों के बाद स्थगित हो गया था और इसके बाद राशिद अफगानिस्तान लौट गए थे। अब सितंबर-अक्टूबर में आईपीएक बाकी बचे 31 मैंचों का आयोजन यूएई में होगा।

Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned