script

जब रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह के साथ डेट पर गए विराट कोहली, छुपाना पड़ा था मुंह

Published: Jan 12, 2022 04:13:26 pm

Submitted by:

Prabhat sharma

विराट कोहली (Virat Kohli) को रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) के साथ मूवी डेट पर जाते हुए देखा गया था। इस दौरान रितिका सजदेह काफी असहज हो जाती हैं और अखबार से अपना चेहरा छिपाते हुए नजर आती हैं।

reports_rohit_sharma_wife_ritika_sajdeh_dated_virat_kohli.jpg

Ritika Sajdeh and Virat Kohli

टीम इंडिया के टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसी खबरें आती हैं कि उनके और लिमिटेड ओवर के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बीच रिश्ते ठीक नहीं हैं। हालांकि, विराट कोहली और रोहित शर्मा कई बार इस बात को मीडिया के सामने कह चुके हैं कि उनके बीच किसी तरह का कोई तनाव नहीं है। रोहित शर्मा और विराट कोहली की पर्सनल लाइफ को लेकर भी फैंस के मन में सवाल रहते हैं। रोहित शर्मा ने रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) से 2015 में शादी की थी वहीं विराट कोहली बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा संग साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच रितिका सजदेह का कनेक्शन है इस बात को बेहद कम लोग जानते हैं। इस आर्टिकल के माध्यम से हम अतीत के पन्नों में छिपी उसी कहानी को लेकर आपके सामने आए हैं।
रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह का नाम विराट कोहली के साथ जुड़ चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विराट कोहली रोहित शर्मा की पत्नी को डेट कर चुके हैं। किस्सा पुराना है जब रितिका सजदेह इतनी ज्यादा पॉपुलर नहीं थीं और वह विराट कोहली की स्पोर्ट्स टैलेंट मैनेजर के रूप में काम करती थीं। विराट को 2013 में रितिका सजदेह के साथ मूवी डेट पर जाते हुए देखा गया था। उस दौरान उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थीं वह अंग्रेजी अखबार डीएनए में भी छपी थी।
वायरल हुई तस्वीरों में विराट कोहली दोनों बिंदास अंदाज में नजर आ रहे थे लेकिन, फोटोग्राफर्स द्वारा फोटो लिए जाने पर रितिका सजदेह लगातार अपना चेहरा ढकने की कोशिश करती हुई नजर आई थीं। रितिका सजदेह ने पहले हाथों से खुद का चेहरा छिपाना चाहा और फिर एक अखबार के वह खुदको बचाती हुई नजर आई थीं।
ये भी पढ़ें: ‘ना विराट कोहली ना रोहित शर्मा’, शेन वॉर्न ने चुनी अपनी फेवरेट ऑल टाइम इंडिया XI

virat_and_ritika.jpg
एशियन एज में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक विराट कोहली और रितिका की मुलाकात 2010 के आईपीएल के दौरान हुई थी। बतौर प्रोफेशनल विराट कोहली के मैनेजमेंट से जुड़े सारे काम रितिका ही देखा करती थीं। हालांकि, कभी भी विराट कोहली या फिर रितिका सजदेह ने इस रिश्ते पर खुलकर बातचीत नहीं की और ज्यादातर मौकों पर वह दोनों दोस्त के रूप में ही साथ नजर आए।

ट्रेंडिंग वीडियो