script‘ना विराट कोहली ना रोहित शर्मा’, शेन वॉर्न ने चुनी अपनी फेवरेट ऑल टाइम इंडिया XI | Patrika News
क्रिकेट

‘ना विराट कोहली ना रोहित शर्मा’, शेन वॉर्न ने चुनी अपनी फेवरेट ऑल टाइम इंडिया XI

शेन वार्न ने अपनी फेवरेट ऑल टाइम इंडिया XI का चुनाव किया है। शेन वॉर्न की टीम में विराट कोहली और रोहित शर्मा शामिल नहीं हैं। वहीं उन्होंने नयन मोंगिया को बतौर विकेटकीपर अपने स्कॉवड में शामिल किया है।

Jan 10, 2022 / 05:14 pm

Prabhat sharma

shane_warne_all_time_india_xi_no_virat_kohli_and_rohit_sharma.jpg

shane warne Virat Kohli and Rohit Sharma

Shane Warne All Time India XI: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वार्न ने अपनी फेवरेट ऑल टाइम इंडिया XI का चुनाव किया है। भारत के खिलाफ कई मैच खेल चुके शेन वार्न ने किसी भी मॉर्डन डे ग्रेट क्रिकेटर को अपनी फेवरेट ऑल टाइम इंडिया XI में शामिल नहीं किया है जो फैंस के लिए आश्चर्य की बात हो सकती है। एमएस धोनी, विराट कोहली और रोहित शर्मा ऐसे मौजूदा सितारे शेन वार्न की इलेवन में जगह नहीं बना सके हैं।
हालांकि, धोनी और विराट कोहली जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को अपनी फेवरेट ऑल टाइम इंडिया XI में शामिल ना करने को लेकर शेन वॉर्न ने सफाई दी है। शेन वॉर्न ने स्पष्ट किया कि वह केवल उन खिलाड़ियों को चुन रहे हैं जिनके साथ उन्होंने खेला है और इसलिए मॉर्डन डे ग्रेट क्रिकेटर उनकी लिस्ट से गायब हैं।
शेन वार्न ने कहा, ‘मैं केवल उन खिलाड़ियों को चुन रहा हूं जिनके खिलाफ मैंने खेला है। इसलिए एमएस धोनी और विराट कोहली टीम का हिस्सा नहीं हैं। जहां धोनी भारत के सबसे महान विकेटकीपर-बल्लेबाज हैं जिन्होंने क्रिकेट खेला है, वहीं विराट कोहली सभी फॉर्मेट में सबसे महान बल्लेबाजों में से एक हैं।’
ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो विराट कोहली को कर सकते हैं रिप्लेस, बन सकते हैं टेस्ट टीम के कप्तान

शेन वॉर्न ने टीम का नेतृत्व करने के लिए पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली को चुना है। वार्न ने यह भी कहा कि क्योंकि वह गांगुली को टीम के कप्तान के रूप में चुन रहे हैं इसलिए भारत के पूर्व दिग्गज वीवीएस लक्ष्मण जिनका ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभूतपूर्व रिकॉर्ड है उन्हें वह टीम में शामिल नहीं कर सके हैं।
शेन वॉर्न ऑल टाइम इंडिया इलेवन: सौरव गांगुली (कप्तान), वीरेंद्र सहवाग, नवजोत सिंह सिद्धू, राहुल द्रविड़, सचिन तेंदुलकर, मोहम्मद अजहरुद्दीन, कपिल देव, नयन मोंगिया (विकेटकीपर), हरभजन सिंह, जवागल श्रीनाथ, अनिल कुंबले।

Home / Sports / Cricket News / ‘ना विराट कोहली ना रोहित शर्मा’, शेन वॉर्न ने चुनी अपनी फेवरेट ऑल टाइम इंडिया XI

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो